संजीवनी टुडे

खाना खाकर घर के बाहर टहल रहे कारोबारी की बेरहमी से हत्या, फैली दहशत

संजीवनी टुडे 21-10-2019 16:11:03

बिहार के अररिया जिले के कुर्साकांटा बाजार के बर्तन कारोबारी केदारनाथ साह को बेरहमी से मौत के घाट उतारने के पश्चात बाजार में सन्नाटा छा गया है।


अररिया। बिहार के अररिया जिले के कुर्साकांटा बाजार के बर्तन कारोबारी केदारनाथ साह को बेरहमी से मौत के घाट उतारने के पश्चात बाजार में सन्नाटा छा गया है। हत्याकांड की छानबीन हेतु कुर्साकांटा पहुंचे एसडीपीओ केडी सिंह ने घटनास्थल का निरिक्षण किया है। उन्हें मृतक के पुत्र कुंदन साह ने वारदात की सूचना दी है।

मृतक के पुत्र ने एसडीपीओ को कहा है कि रात को उनके पिता भोजन का सेवन करके घर के बाहर टहल रहे थे। इसी बीच शोर शराबा सुनकर जब कुंदन घर से बाहर निकले, तो देखा कि सुनील साह चाकू लेकर उनके बाप पर हमला कर रहा था। भीड़ के एकत्रित होते ही आरोपी वहां से नौ दो ग्यारह जो गया। 

यह खबर भी पढ़े:करवा चौथ पर सोने की नथ की जगह पति के साड़ी लाने पर भड़की पत्नी ने उठाया ऐसा कदम...

इसके शोक में बीते शनिवार को कुर्साकांटा बाजार कुछ घंटे हेतु बंद रहा। एसडीपीओ के मुताबिक, हत्यारोपी को शीघ्र गिरफ्तार किया जायेगा। रिपोर्ट दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है। 

उन्होंने बोला कि मृतक के घरवालों को तुरंत एक लाख रुपए का मुआवजा प्रदान किया जायेगा। स्थानीय पुलिस ने हत्या में उपयोग किए गए चाकू, चप्पल एवं चश्मा को मौके से थोड़ी दूर खाली जमीन से जब्त किया है। 

पुलिस ने पिछले शुक्रवार की रात को ही मौके से आरोपी का चश्मा जब्त किया था। थानेदार भानू प्रताप सिंह के मुताबिक, घटनास्थल से मृतक के रक्त का धब्बा फोरेंसिक जांच के भेजा गया है। इस हृदयविदारक वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। 

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended