संजीवनी टुडे

दबंगो ने जमकर किया बवाल, फायरिंग व पथराव में डॉक्टर व बेटा घायल

संजीवनी टुडे 14-05-2020 09:15:26

टेंपो और स्कूटी की भिड़ंत के बाद दबंग ने डॉक्टर व उसके परिजनों के साथ मारपीट और फायरिंग कर दी।


अलीगढ़। महानगर के थाना सिविल लाइन इलाके के हमदर्दनगर डी में बुधवार टेंपो और स्कूटी की भिड़ंत के बाद दबंग ने डॉक्टर व उसके परिजनों के साथ मारपीट और फायरिंग कर दी। तमंचे के बट मारकर डॉक्टर का सिर फोड़ दिया। वहीं उसका बेटा गोली लगने से घायल हो गया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर एसपी सिटी सहित पुलिसफोर्स मौके पर पहुंच गया। घायल पिता पुत्र को उपचार के लिए मेडीकल कालेज में भर्ती कराया है। पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मौके से हुए फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम जुट गई है। 

अनूपशहर रोड स्थित हमदर्द नगर डी निवासी डॉक्टर एस यू खान अपनी पत्नी के साथ स्कूटी से हॉस्पिटल जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आटा लादकर आ रहे टेंपो ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। जिस पर डॉक्टर ने नाराजगी जताई। टेंपो सवार दबंग अकरम ने डॉक्टर से बदसलूकी कर दी। अपने भाई अन्य परिजनों को बुला लिया फायरिंग करने के साथ डॉक्टर के सिर में बट मारकर घायल कर दिया। इस दौरान बीच बचाव में डॉक्टर के छोटे बेटे के हाथ में गोली लगने से घायल हो गया। इलाके में फायरिंग और पत्थरबाजी की घटना से हड़कंप मच गया।दोनो तरफ से जमकर पथराव हुआ।

घरों के अंदर से लोगो ने घटना को मोबाइल में कैद कर लिया। आरोपी पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर स्थानीय लोगो से जानकारी ली। साथ घायल डॉक्टर और उनके बेटे को उपचार के लिए मेडिकल भेजा दिया है। लोगो का आरोप है कि वारदात के एक घंटा के बाद आरोपी अकरम अपने साथियों के साथ दोबारा पीड़ित डॉक्टर के घर जा पहुंचा। जहां कई राउंड फायरिंग की। इस बार अकरम के साथ 15- 20 लोग मौजूद थे। जिनके हाथों में लाठी-डंडे व असलहा थे। डॉक्टर का परिवार पूरी तरह दहशत में आ गया।

 लोगो ने इस भी आरोपियों द्वारा की गई फायरिंग का वीडियो मोबाइल से बना लिया। इसके अलावा घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी आरोपी कैद हो गए है। गुंडों के अंदर पुलिस का कोई खौफ नहीं है। जिसके चलते खुलेआम दबंगई करते हैं और अंधाधुंध फायरिंग करते हैं । सूचना पाकर मौके पर एसपी सिटी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। 

 एसपी सिटी ने बताया की घटना हुई है। जिसमें दो लोग घायल हुए है और मेडिकल उपचार के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियो के घर दबिश दी, लेकिन वे फरार थे। आरोपी पक्ष दोबारा पीड़ित के घर पहुंचा और फायरिंग करने लगा इसकी वीडियो भी सामने आई है। वीडियो के माध्यम से आरोपियों को चिन्हित किया जा रहा है।

यह खबर भी पढ़े: राहत: आयकर रिटर्न दाखिल करने की तिथि 30 नवम्‍बर तक बढ़ी

यह खबर भी पढ़े: सोशल मीडिया पर 20 लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज बन गया ट्रेंड, लेखक बोले- कितने ज़ीरो होते है

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended