संजीवनी टुडे

चोरों में भी बुलेट की डिमांड, मणिपुर होती थी सप्लाई

संजीवनी टुडे 18-02-2020 22:25:43

दिल्ली में मणिपुर का एक ऐसा वाहन चोर गिरोह सक्रिय है, जो खासकर बुलेट बाइक को अपना निशाना बनाते हैं। हालांकि लाजपत नगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुये गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है।



नई दिल्ली। दिल्ली में मणिपुर का एक ऐसा वाहन चोर गिरोह सक्रिय है, जो खासकर बुलेट बाइक को अपना निशाना बनाते हैं। हालांकि लाजपत नगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुये गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान जैक्स रेक्स के रुप में हुई है। उसके निशानदेही पर पुलिस ने सात बुलेट बाइकें भी बरामद की है। यह दिल्ली में बुलेट चोरी की मणिपुर में सप्लाई करता था। फिलाहल पुलिस उससे पूछताछ कर गिरोह के सरगना की तलाश में जुटी हुई है। उनकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस वाहन चोरी के आठ मामले सुलझाने का दावा किया है।

डीसीपी आरपी मीणा ने बताया कि पांच फरवरी को लाजपत नगर थाने में भगत सिंह ने शिकायत दर्ज कराई थी कि शाम छह बजे दो अज्ञात बुलेट सवार उसके घर के सामने आये और उसकी बुलेट चुराने लगे। लेकिन अलार्म बज गया और गश्त कर रही पुलिस टीम मौके पर पहुंच एक आरोपी को धर दबोचा। 

हालांकि उसका दूसरा साथी फरार होने में सफल रहा। उनके पास से बरामद बुलेट भी मुखर्जी नगर से चोरी की निकली। आरोपित की पहचान जैस रेक्स के रुप में हुई। उसके निशानदेही पर पुलिस ने चोरी छह और बुलेट बाइकें बरामद कर ली। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पांच महीने पहले वह गिरोह में शामिल हुआ था और जल्द पैसा कमाने के लिए बुलेट बाइक चोरी करने लगा। गिरोह का सरगना चंद सेकेंड में बाइक का लॉक तोड़ देता है। हर महीने यह लोग दस से पंद्रह बाइकें चोरी करते थे। फिर वापस लौट जाते थे। हर बाइक को 70 से 80 हजार में बेचते थे।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली का कुख्यात एक लाख का इनामी शक्ति नायडू मेरठ में ढेर, 5 करोड़ की सनसनीखेज लूट के बाद आया था सुर्खियों में

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended