संजीवनी टुडे

लॉक डाउन में रेत कारोबारी की नृशंस हत्या, सात आरोपितों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध

संजीवनी टुडे 14-07-2020 08:15:19

लॉक डाउन में रेत कारोबारी की नृशंस हत्या, सात आरोपितों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध


बैतूल। वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए रविवार को लागू लॉकडाउन में चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के दौरान बैतूल शहर के व्यस्ततम रिहाइशी इलाके इटारसी रोड, चंद्रशेखर वार्ड में रात्रि करीब 11 बजे रेत कारोबारी संतोष उर्फ पिल्लू पंवार (30) की नृशंस हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई। मृतक की मां हीराबाई पंवार की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने सात आरोपितों के खिलाफ धारा 302, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर उनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। उल्लेखनीय है कि मृतक संतोष पंवार वर्ष 2016 में हुए रवि यादव हत्याकांड में मुख्य गवाह था।

पान ठेले के सामने मिला शव 
जानकारी के मुताबिक रविवार रात्रि करीब 11 बजे इटारसी रोड स्थित प्रेमलाल के पान ठेले के सामने सड़क पर एक व्यक्ति का रक्त रंजित शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्राथमिक जांच पड़ताल कर मृतक की शिनाख्त की कार्यवाही की। मृतक की शिनाख्त संतोष उर्फ पिल्लू पंवार निवासी चंद्रशेखर वार्ड सांई मंदिर के पास सदर के रूप में हुई थी। मृतक की मां हीराबाई पंवार ने पुलिस को बताया कि रविवार दोपहर लगभग 1 बजे सफेद स्कूटी से रिंकू कड़वे एवं सोनाघाटी निवासी एक व्यक्ति उसके घर संतोष को बुलाने आये थे। परंतु उस वक्त संतोष सो रहा था। मृतक की मां के मुताबिक संतोष के देढ़ बजे उठने के बाद उसने रिंकू कड़वे के आने की जानकारी दी। जिसके बाद संतोष ट्रेक्टर ड्रायवर एवं लेबर को पेमेंट करने का कहकर घर से चला गया फिर चार बजे शाम को घर आया तथा मां को सुनील हजारे से विवाद होने की जानकारी दी। उसके बाद वह घर से चला गया रात्रि साढ़े दस बजे संतोष को उसकी बहन पूजा की मोबाईल पर अंतिम बार बात हुई थी। तब संतोष ने ढाबे पर होने की जानकारी दी थी। 

शार्प वेपन से मारे नौ घाव 
रविवार रात को रेत कारोबारी संतोष उर्फ पिल्लू पंवार की इटारसी रोड सदर में हुई नृशंस हत्या के बारे में कोतवाली टीआई अनिल पुरोहित ने बताया कि आरोपियों ने मृतक के सीने पर शार्प वेपन से हमला किया गया। जिससे सीने के बांये तरफ पांच एवं दाहिने तरफ चार गहने घाव लगे। कोतवाली टीआई ने शार्प वेपन से गहरे घाव से लंग्स एवं हार्ट में गंभीर चोट आने से संतोष पंवार की मौत होने की आशंका जताई है। मृतक की मां हीराबाई पंवार की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने सात आरोपितों के खिलाफ धारा 302 एवं 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर उनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। 

यह खबर भी पढ़े: रूठों की मान-मनौव्वल के लिए मंगलवार को दोबारा बुलाई कांग्रेस विधायक दल की बैठक

यह खबर भी पढ़े: कोरोना के चलते दो दिन बंद रहेगा रेल भवन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended