संजीवनी टुडे

भाई-बहन को हुआ आपस में प्यार, रचाई शादी, फिर घर छोड़कर भागने...

संजीवनी टुडे 15-10-2019 16:55:25

यूपी के बरेली में मोहम्मदी इलाके में भाई-बहन की एक खबर ने सबको हैरान कर डाला है।


बरेली। यूपी के बरेली में मोहम्मदी इलाके में भाई-बहन की एक खबर ने सबको हैरान कर डाला है। एक भाई को अपनी सगी बहन से प्रेम को गया एवं दोनों ने मंदिर में जाकर विवाह रचा लिया। विवाह के पश्चात दोनों का घर में या रिश्तेदारी में जाना संभव नहीं था। 

dhgh

यह खबर भी पढ़े:रिश्ते शर्मसार: नशे की हालत में बेड पर पड़ा था चाचा, इतने में सोने के लिए आ गई मासूम बच्ची और फिर...

दोनों ने घर छोड़कर भागने का विचार किया एवं दिल्ली हेतु ट्रेन पकड़ने ही वाले थे कि पुलिस ने उन्हें रोक लिया। विवाह कर भागने की फिराक में निकले भाई-बहन शाहजहांपुर में पकड़े गए। शाहजहांपुर में जीआरपी पुलिस ने जब दोनों से पहचान पत्र मांगा तो दोनों डर गए।

जीआरपी पुलिस ने उन्हें मोहम्मदी पुलिस के हवाले कर दिया। बाप ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। खबरों के मुताबिक, भाई को अपनी सगी बहन से प्यार हो गया तत्पश्चात दोनों ने लखनऊ के एक मंदिर में विवाह कर लिया और उसे दिल्ली ले जाने की फिराक में शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचा। 

बीते शनिवार को इस कपल को जीआरपी शाहजहांपुर ने कड़ाई से पूछताछ की तथा पहचान पत्र मांगा, जिससे दोनों डर गए तो  उन्होंने अपना सारा राज पुलिस के समक्ष खोल डाला। जीआरपी ने उनके घरवालों का मोबाइल नंबर लेकर बातचीत की एवं मोहम्मदी पुलिस को खबर की। 

इस पर मोहम्मदी पुलिस उन्हें कोतवाली ले आई व उनके मां-बाप को सूचित किया। बाप ने पुलिस को लिखावट देकर अपने पुत्र के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने बेटी को बाप को सौंफ दिया है जबकि पुत्र को हिरासत में लिया है।

प्राप्त सूचना की माने तो, युवती ने अपने भाई को धमकी दी कि उसका रिश्ता कहीं और हुआ तो वो आत्महत्या कर लेगी। ये बात सुन सभी परिजन असंजस में हैं कि आखिर ये कैसे व कब हुआ जिसके बारे में उनको मालुम ही नहीं चल पाया। 

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended