संजीवनी टुडे

घर में अकेली सो रही थी साली, तभी आ धमका जीजा और फिर...

संजीवनी टुडे 14-12-2019 12:21:55

घर में सो रही साली से जीजा ने देर रात जबरन संबंध कायम करने की कोशिश की, जब साली ने मना किया तो बहनोई ने साली पर चाकू से हमला कर डाला।


पटना। हाल ही में जुर्म का एक मामला बिहार में बांका जिले के कटोरिया प्रखंड से सामने आया है जहां घर में सो रही साली से जीजा ने देर रात जबरन संबंध कायम करने की कोशिश की, जब साली ने मना किया तो बहनोई ने साली पर चाकू से हमला कर डाला। 

जख्मी पीड़िता का अभी कटोरिया रेफरल अस्पताल में इलाज जारी है, जबकि आरोपी जीजा फरार चल रहा है। पीड़िता के बयान पर कटोरिया थाना में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी हेतु जगह-जगह घेराव दे रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, पीड़िता का पति कोलकाता में काम करता है। 

यह खबर भी पढ़े:पति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान गवाई तो बौखलाई पत्नी ने घर पहुंचकर बेटी संग उठाया ये खौफनाक कदम...

बांका में पीड़िता अपने 14 वर्शियर बेटे संग रहती है। पिछले शुक्रवार देर रात जब वो घर में नींद ले रही थी, तभी उसका जीजा त्रिपुरारी यादव उसके साथ रेप करने के प्रयास से घर में घुस आया। नींद ले रही पीड़िता जीजा के छुने से जाग गई। 

बहनोई ने जबरन यौन संबंध काय्रम करने की कोशिश की। पीड़िता के जरिए मना करने एवं शोर मचाने पर बहनोई ने पीड़िता पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। आरोपी ने पीड़िता की छाती और चेहरे के इर्द-गिर्द 3 बार हमला किया। अभी पुलिस आरोपी की तलाश में लगी हुई है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended