संजीवनी टुडे

रिश्ते हुए शर्मसार: कार सिखाने के बहाने भाई ने चचेरी बहन से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 03-06-2020 15:42:07

रोहड़ू उपमंडल में रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। चचेरी बहन को अकेला पाकर भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी कार चलाना सिखाने के बहाने बहन को अपने वाहन में ले गया और रिश्तों को शर्मसार कर उसकी इज्जत लूट ली।


शिमला। रोहड़ू उपमंडल में रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। चचेरी बहन को अकेला पाकर भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी कार चलाना सिखाने के बहाने बहन को अपने वाहन में ले गया और रिश्तों को शर्मसार कर उसकी इज्जत लूट ली। इस वारदात के बाद त्वरित कार्रवाई कर रोहड़ू पुलिस ने आरोपी को गिरफतार कर लिया। 25 वर्षीय युवती के साथ बलात्कार किए जाने की घटना 27 मई की है। 

रोहड़ू पुलिस थाने में दर्ज शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि वह चचेरे भाई की कार में अपनी बहन के साथ रोहड़ू से घर लौट रही थी। बाउटी नाला के पास आरोपी ने उसकी बहन को कार से उतार दिया और कार सिखाने के बहाने उसे सुनसान स्थान पर ले गया। पीड़िता के मुताबिक सुंगरी के नजदीक उसके चचेरे भाई ने उसकी इच्छा के विपरीत उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया तथा किसी को बताने पर उसे अंजाम भुगतने की धमकी दी।

रोहड़ू के डीएसपी सुनील नेगी ने बुधवार को बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आईपीसी की धाराओं 376 व 506 के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफतार कर लिया गया है। पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण करवाया जा रहा है। 

यह खबर भी पढ़े: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की 'इंडिया' को 'भारत' में बदलने की मांग

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended