संजीवनी टुडे

संविधान निर्माता के स्मारक के साथ सामाजिक तत्वों ने की तोड़-फोड़, मामला दर्ज

संजीवनी टुडे 21-04-2019 16:11:51


जयपुर। सरकार की सख्त चेतावनी के बाद भी मूर्तियों के तोड़े जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस बार राजस्थान के जयपुर के सांगानेर क्षेत्र में कुछ सामाजिक तत्वों ने बीआर अंबेडकर की मूर्ति को नुकसान पहुंचाया है। 

गांधी विहार में कुछ अज्ञात लोगों ने भीमराव अंबेडकर की मूर्ति को तोड़ दिया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे अंबेडकर की मूर्ति को व पेड़ पौधों को नुकसान पहुंचाया गया है। गाँधी विहार के स्थानीय लोगों ने पुलिस स्टेशन सांगानेर में इस घटना की शिकायत की है।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

उन्होंने बताया कि अंबेडकर स्मारक स्थल गांधी विहार सांगानेर में रात्रि 9:00 बजे प्रदीप कुमार शर्मा s/o स्वर्गीय श्री राम चरण शर्मा प्लॉट नंबर 5 श्री राधा कृष्ण शर्मा s/o देवी प्रसाद शर्मा प्लॉट नंबर 4 गांधी विहार श्री भंवर लाल गुप्ता अंबेडकर स्कूल के सामने घरवालों के नेतृत्व में कुछ असामाजिक तत्वों के साथ लेकर बाबासाहेब डॉक्टर अंबेडकर की मूर्ति को क्षति पहुंचाने तथा रेलिंग तोड़ी गई। उन्होंने स्मारक स्थल का बोर्ड तथा पेड़ भी तोड़ दिए। 

ु

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस घटना के बाद अंबेडकर विकाश समिति सांगानेर ने इसका विरोध जताया है। उन्होंने सांगानेर पुलिस को इसकी सूचना दी। वही कहा कि, संविधान निर्माता के साथ इन्होंने घिनौना अपराध किया है, अति शीघ्र इन्हे गिरफ्तार करें और तोड़े गए पेड़ पौधों को ठीक करवाए नहीं तो इसके गंभीर परिणाम होंगे जिसकी जिम्मेदारी आपकी व प्रशासन की होगी।

More From crime

Trending Now
Recommended