संजीवनी टुडे

प्रेमिका की छोटी बहन से संबंध बनाना चाहता था प्रेमी, फिर हुआ ऐसा...

संजीवनी टुडे 22-01-2020 11:20:34

हाल ही में जुर्म का एक मामला यूपी के हरदोई से सामने आया है।


हरदोई। हाल ही में जुर्म का एक मामला यूपी के हरदोई से सामने आया है। इस मामले में पिछले 9 जनवरी को हुई सचिन पाण्डेय की हत्या का खुलासा हो चुका है। मामले का खुलासा करते हुए सुरसा थाना पुलिस ने किशोरी सहित तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है। प्राप्त सूचना की माने तो, पुलिस की बताना है कि, ''शख्स अपनी प्रेमिका की छोटी बहन से यौन संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था एवं इस बात की सूचना प्रेमिका की छोटी बहन ने अपने प्रेमी को प्रदान की।''

वहीं, मामले में एसपी अमित कुमार ने मीडिया को कहा कि, ''9 जनवरी को शख्स की लाश औदरा गांव के नजदीक रोड किनारे पड़ी मिली थी। शव मिलने की जानकारी पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने वारदात स्थल से साक्ष्यों को कब्जे में लेकर लाश को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई। 

यह खबर भी पढ़े:नौकरी और आर्थिक तंगी से परेशान होकर युवती ने उठाया ये खौफनाक कदम...

विवेचना के दौरान मालुम हुआ कि शख्स का सथरी निवासी अधेड़ की बड़ी बेटी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती की छोटी बहन का प्रेम प्रसंग सथरी के रहने वाले हीरालाल पुत्र अर्जुन संग था।'' मामले में आगे एसपी ने कहा कि, ''13 जनवरी को मुखबिर की जानकारी पर साधरी पुलिया के नजदीक से हीरालाल, पंकज कुमार, एक किशोरी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। 

पूछताछ में हमें कहा गया कि सचिन प्रेमिका की छोटी बहन से नाजायज अवैध संबंध कायम करने हेतु दबाव बना रहा था। उसने इसके बारे में अपने प्रेमी को बताया। हीरालाल ने साथी पंकज कुमार पुत्र वीरेंद्र कुमार निवासी चमरौधा थाना सुरसा संग सचिन का कत्ल करने का षड्यंत्र रचा।''

मामले में उन्होंने आगे बताया कि, ''सचिन की प्रेमिका की छोटी बहन ने ही फोन कर उसे  बुलाया था। हीरालाल ने साथी संग मिलकर चाकू से सचिन के पेट और गले पर अनेक हमले कर उसे मौत के घाट उतार दिया।'' वहीं अब पुलिस ने कत्ल में  उपयोग चाकू, मृतक का हेलमेट, पर्स, ड्राइविंग लाइसेंस, बाइक की आरसी के टुकड़े सब जब्त कर लिए हैं। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended