संजीवनी टुडे

प्रेमी-जोड़े को जिन्दा जलाया, युवक की मौत

संजीवनी टुडे 06-08-2020 07:27:09

प्रेमी-जोड़े को जिन्दा जलाया, युवक की मौत


बांदा। मटौंध थाना क्षेत्र के करछा गांव में बुधवार देर शाम प्रेमी जोड़े को एक साथ देखने  पर लकड़ी के परिजनों ने दोनों पर मिट्टी का तेल छिड़कर जिंदा जला दिया। दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

करछा गांव में देर शाम भोला (20) पुत्र आशा राम व प्रियंका (18) पुत्री हुकुमा के बीच काफी अरसे से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। आज इन्हें लड़की के परिजनों ने एक साथ देख लिया तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। क्रोधित परिजनों ने मिट्टी का तेल डालकर दोनों को जिन्दा जला दिया। जिन्हें गम्भीर अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया। इनमें प्रेमी को डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि लड़की को गम्भीर अवस्था में कानपुर रिफर कर दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र सिंह ने ऑनर किलिंग के मामले से इंकार करते हुए कहा कि लड़की के परिजनों ने दोनों एक साथ  देखने पर  जला दिया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली में कोरोना से अब तक 4044 लोगों की मौत, संक्रमितों का आकड़ा 1,40,232 हुआ

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में कोरोना नियमों को लेकर हुई सख्ती, अपराध पुलिस महानिदेशक ने कहा- गाईडलाइन्स का उल्लघंन करने पर की जायेगी नियमानुसार कार्यवाही

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended