संजीवनी टुडे

लड़की के साथ हुई बदतमीजी का उलाहना देने पर मारपीट, छह घायल

संजीवनी टुडे 10-11-2018 20:25:13


फरीदाबाद। फरीदाबाद शहर के शिव कॉलोनी में शुक्रवार की रात एक पक्ष दूसरे पक्ष के घर अपनी बेटी से हुई बदतमीजी का उलाहना देने पहुंच गया। अपने किए पर शर्मिंदा होने की बजाय दूसरे पक्ष ने लड़की पक्ष पर हमला बोल दिया। दोनों ओर से लाठी-डंडा चले, पथराव के साथ गोलियां भी चलाई गई। एक पक्ष के पांच लोगों के साथ बचाव करने पहुंची पुलिस के एक जवान घायल हो गया। सभी को इलाज के लिए निजी अस्पताल फरीदाबाद में दाखिल कराया गया है।

तिगांव रोड स्थित शिव कॉलोनी के रहने वाले एक युवक कि बेटी को सुंदर नामक युवक के बेटों ने छेड़ा था। इसका उलाहना देने के लिए वह और उसका भाई इंद्राज शुक्रवार रात सुंदर के घर पहुंचे। लेकिन वहां पहुंचने से पहले सुंदर उसके बेटे सुनील, कुलदीप भतीजे यतीश, हरीश, केशव व सुमीत ने उन पर जानलेवा हमला बोल दिया। इस दौरान करीब 10 राउंड गोलियां भी चलाई गई। गोली से इंद्राज नामक एक व्यक्ति घायल हुआ है। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलिस जब बीच-बचाव करा रही थी, तभी हमलावरों से उन्हें एसपीओ संदीप के सिर में चोट मारकर घायल कर दिया। सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में रमेश के बयान पर सुंदर, सुनील,कुलदीप, सतीश, हरीश, केशव व सुमीत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

sanjeevni app

More From crime

Loading...
Trending Now