संजीवनी टुडे

मकान में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने चार लड़कियों और 4 युवकों को किया गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 22-11-2019 17:32:49

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला एमपी के उज्जैन जिले से सामने आया है जहां क्राइम ब्रांच ने बीते रविवार शाम मक्सी रोड स्थित शंकरपुर से जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है।


उज्जैन। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला एमपी के उज्जैन जिले से सामने आया है जहां क्राइम ब्रांच ने बीते रविवार शाम मक्सी रोड स्थित शंकरपुर से जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने एक मकान में घेराव देकर 4 लड़कियों एवं चार युवकों को गिरफ्तार किया है। 

गिरोह की महिला सरगना वाट्सएप पर लड़कियों के फोटो भेजकर ग्राहक खोजती थी। इसके सिवा वो शहर के अलग-अलग इलाके में मकान किराए पर लेती और कुछ ही दिनों में उसे खाली कर डालती थी। शंकरपुर में मुखिया ने अपना स्वयं का मकान बना लिया था। 

यह खबर भी पढ़े:सेल्समैन से पत्नी रखती थी अवैध संबंध, पति ने विरोध किया तो...

इसके सिवा उसने एक ऑटो वाले को लड़कियों एवं लड़कों को ग्राहक के पास ले जाने व वहां से वापस लाने के कार्य हेतु रख रखा था। पुलिस को गुप्त जानकारी प्राप्त हुई थी कि उज्जैन के इस क्षेत्र के देह व्यापार का धंधा चल रहा है, तत्पश्चात पुलिस ने यहां पर घेराव दिया। पुलिस ने मौके से एक कार, ऑटो एवं बाइक को बरामद किया। 

वहीं गिरोह की मुखिया से पूछताछ की जा रही है। ASP क्राइम प्रमोद सोनकर के मुताबिक, उन्हें बहुत वक्त से सूचना मिल रही थी कि शंकरपुर में शिप्रा विहार के नजदीक मैदान में एक निर्माणाधीन मकान में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है। यहां निवासी करने वाली औरत की गतिविधि संदिग्ध है। तत्पश्चात यह एक्शन लिया गया है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended