संजीवनी टुडे

पीएमसीएच में संदिग्ध हालत में मिली एनएमसीएच के महिला डॉक्टर की लाश

संजीवनी टुडे 23-09-2020 20:58:49

पीएमसीएच में संदिग्ध हालत में मिली एनएमसीएच के महिला डॉक्टर की लाश


पटना। पीएमसीएच में बुधवार की सुबह एक 34 वर्षीय  महिला डॉक्टर की संदिग्ध स्थिति में लाश मिली है। शव को पीएमसीएच के गर्ल्स हॉस्टल के कमरे से बरामद किया गया है। जिस महिला डॉक्टर की लाश मिली है, उनका नाम डॉक्टर शिवांगी है । वह मूल रूप से पटना के ही रामकृष्णा नगर इलाके की रहने वाली थी। डॉक्टर शिवांगी पटना  के   एनएमसीएच के एनेस्थीसिया डिपार्टमेंट में सीनियर रेजिडेंट थीं। वर्ष 2009 में इन्होंने पीएमसीएच से एमबीबीएस किया था। इसके बाद पीएमसीएच से ही 2017-2020 के सेशन में पीजी कम्पलीट किया था। वह लगातार पीएमसीएच के गर्ल्स हॉस्टल में फोर्थ फ्लोर पर स्थित कमरा नंबर 70 में अकेली ही रह रहीं थीं।

मंगलवार को सबकुछ ठीक-ठाक था। बुधवार की सुबह 9 बजे तक जब डॉ. शिवांगी का  कमरा नहीं खुला तो  हॉस्टल में रहने वाली साथियों ने बाहर से काफी देर तक आवाज लगाई। काफी समय बीतने के बाद भी जब शिवांगी ने अंदर से कोई जवाब  नहीं दिया तो प्रिंटिंग प्रेस चलाने वाले उनके पिता को कॉल कर इसकी जानकारी दी गई।घटना की सूचना मिलते ही पूरा परिवार पीएमसीएच के गर्ल्स हॉस्टल पहुंच गया। परिवार के लोगों ने भी बाहर से काफी आवाज लगाई। उसके मोबाइल फोन पर कई बार कॉल किया। जब उन्हें भी कोई जवाब  नहीं मिला तो परिवार के लोगों ने कमरे का  गेट को तोड़ दिया। कमरे के अंदर की स्थिति देख कोहराम मच गया।  डॉ. शिवांगी की लाश बेड के पर पड़ी हुई थी। इसके बाद पीएमसीएच टीओपी प्रभारी प्रवीण कुमार को  जानकारी दी गई। पीरबहोर थाना और टीओपी की टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की।

पीरबहोर थाना प्रभारी रिजवान अहमद के अनुसार पूरा मामला संदेहास्पद है। पुलिस को शक है कि डॉ. शिवांगी ने जहर खाया होगा या फिर कोई जहरीला इंजेक्शन लिया होगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए  भेज दिया गया है। मौत कैसे हुई इसकी वजह जानने के लिए बिसरा जांच भी कराई गई । उसके बाद ही स्पष्ट हो पायेगा। पुलिस को  हॉस्टल के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं  मिला है। डॉ. शिवांगी की  संदिग्ध और रहस्यमय मौत के पीछे की वजह क्या है?  परिवार वालों के अनुसार 4 सितंबर को ही डॉ. शिवांगी ने एनएमसीएच के एनेस्थीसिया डिपार्टमेंट में  ज्वाइन किया था। 

यह खबर भी पढ़े: अंतर्जातीय विवाह करने वाले को मिली प्रोत्साहन राशि

यह खबर भी पढ़े: बड़ाबाजार लाए जा रहे 2.66 करोड़ के सोने के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended