संजीवनी टुडे

किशोरी की हत्या कर शव खेत में छुपाया, प्रेमी गिरफ्तार पिता फरार

संजीवनी टुडे 10-04-2020 16:44:58

जिले में दो दिन पूर्व आठ अप्रैल से गायब किशोरी का शव शुक्रवार सुबह पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर गांव के बाहर एक गेंहू के खेत से बरामद कर लिया।


फतेहपुर। जिले में दो दिन पूर्व आठ अप्रैल से गायब किशोरी का शव शुक्रवार सुबह पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर गांव के बाहर एक गेंहू के खेत से बरामद कर लिया। घटना की जानकारी मिलने पर गांव में सनसनी फैल गयी और परिजनों मे हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की माने तो वारदात के पीछे प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

जानकारी के अनुसार, औंग थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती आठ अप्रैल को एक 15 वर्षीय किशोरी घर से अचानक गायब हो गई थी और उसी दिन से गांव का एक युवक अजय पुत्र रामसिंह भी गायब चल रहा था। किशोरी के परिजनों ने सामाजिक लोकलाज के चलते किशोरी के गायब होने की सूचना पुलिस को नहीं दी थी। आज सुबह जब परिजनों ने गांव के उस संदिग्ध युवक अजय को देखा तो पूरी बात जाकर थाने में बताई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने किशोरी के शव को गांव के एक गेंहू के खेत से बरामद करवाया। 

पुलिस ने आरोपी लड़के व उसके पिता के विरुद्ध अपरहण, हत्या और आपराधिक षडयंत्र रचने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। ग्रामीणों के अनुसार मृतक व आरोपी पुत्र के बीच काफी अर्सें से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके चलते यह घटना अंजाम दी गई है। घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस अधीक्षक प्रशान्त वर्मा पहुंचे हैं। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका पुलिस व्यक्त कर रही है। 

घटना के बाबत अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि किशोरी के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी अजय पुत्र रामसिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पिता फरार हो गया है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जायेगी।

यह खबर भी पढ़े:अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव इस एक्ट्रेस ने सुनाई अपनी दर्दभरी दास्तां, बोली- मुझे हल्के लक्षण दिखे, लेकिन...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended