संजीवनी टुडे

घर में फंदे से लटके मिले दो युवकों के शव, जांच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 29-01-2020 17:19:42

हाल ही में जुर्म का एक मामला यूपी के गुलरिहा और बड़हलगंज इलाके का कहा जा रहा है जहां दो युवकों की लाश उनके घर में फंदे से लटकी हुई मिली है।


गुलरिहा। हाल ही में जुर्म का एक मामला यूपी के गुलरिहा और बड़हलगंज इलाके का कहा जा रहा है जहां दो युवकों की लाश उनके घर में फंदे से लटकी हुई मिली है। इस मामले में परिवार एवं ग्राम के लोगों की माने तो, दोनों ने आत्महत्या की है। मामले में पुलिस ने दोनों लाशों को कब्जे में ले लिया। 

वहीं, मामले में कहा कि, ''गुलरिहा क्षेत्र के हरसेवकपुर नंबर एक निवासी झंझवा टोला के रहने वाले अंकित चौहान ने बीते मंगलवार की देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।'' मामले में पिछले बुधवार के सवेरे परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर भीतर गए तो देखा कि अंकित की लाश कुंडे से मफलर के सहारे लटकी हुई थी। 

यह खबर भी पढ़े:होमवर्क ना करने पर भड़की महिला टीचर ने मासूम बच्ची को दी ऐसी सजा...

वहीं, मामले में जानकारी प्राप्त होते ही पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। प्राप्त खबर की माने तो, पुलिस को पिता अमेरिका चौहान ने बताया कि, ''सभी लोग मंगलवार की रात 9 बजे भोजन का सेवन कर सो गए। बेटा अंकित भी कमरे में चला गया। सवेरे उसकी लाश फंदे से लटकी हुई मिली। 

परिजनों ने कहा कि वह रात में किसी से फोन पर बात कर रहा था।'' वहीं, अन्य ओर बड़हलगंज क्षेत्र के भैसवली निवासी राजेंद्र गुप्त का बुधवार को पंखे से बंधे मफलर से लटकी लाश प्राप्त हुई तथा जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended