संजीवनी टुडे

रेलवे ट्रैक के पास खून से लथपथ मिली युवती की लाश, इलाके में फैली सनसनी

संजीवनी टुडे 25-10-2020 14:07:46

प्रतापगढ़ जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में रविवार को रेलवे क्रासिंग के पास खून से लथपथ एक युवती का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई।


प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में रविवार को रेलवे क्रासिंग के पास खून से लथपथ एक युवती का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती की पहचान नहीं हो सकी है।

अपर पुलिस अधीक्षक दिनेश द्विवेदी ने स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और जल्द से जल्द मामले के खुलासा किये जाने का निर्देश पुलिस को दिया। अभी तक युवती की पहचान नहीं हो सकी है।

नबावगंज थाना क्षेत्र के आलापुर रेलवे क्रॉसिंग पर तैनात रेलवे गेटमैन राम मूरत ने बताया कि सुबह नित्य क्रिया के लिए जाते समय रेलवे ट्रैक पर काले कलर का कुछ पड़ा देखा तो वहां जाकर देखा वक युवती जो लगभग 18 वर्ष की खून से लथपथ थी, जिसकी सूचना थाना नवाबगंज में दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना नवाबगंज पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लिया।

एएसपी ने बताया कि युवती के सर और गले पर कटा हुआ है। अभी यह नहीं कहा जा सकता कि मौत कैसे हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो सकेगा कि मौत कैसे हुई। जांच की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: मिर्जापुर 2 का कितना है टोटल बजट? कालीन भइया, गुड्डू और मुन्ना को इस बार दी गई दुगनी फीस

यह खबर भी पढ़े: किम शर्मा ने बिकिनी फोटो की शेयर, एक्स ब्वॉयफ्रेंड युवराज सिंह ने लिखा- गांव बसा नहीं और बस्ता लेकर पहुंच गईं मैडम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended