संजीवनी टुडे

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष, 5 लोग घायल दो जयपुर रैफर

संजीवनी टुडे 20-06-2019 21:36:48

जाजोद गांव का है, दो आरोपी गिरफ्तार


श्रीमाधोपुर। थाना इलाके के जाजोद गांव में एक जमीनी विवाद के मामले में बीती रात्रि में हुई हल्की कहासुनी गुरुवार सुबह खूनी संघर्ष में बदल गई। जिससे दोनों पक्षों के 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए,जिन्हें आसपास के लोगों ने सीएचसी श्रीमाधोपुर पहुंचाया जिसमें से दो की हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर कर दिया।  जमीनी विवाद में हुए खूनी संघर्ष के दौरान एक पक्ष की सुमित्रा देवी पत्नी छोटू राम तथा छोटू राम पुत्र घासीराम निवासी नवल सिंह वाली ढाणी तन जाजोद तथा दूसरे पक्ष के सुभाष पुत्र फूलचंद निवासी फुटाला,धर्मेंद्र पुत्र बद्री प्रसाद निवासी जाजोद तथा आची देवी पत्नी बद्री प्रसाद निवासी जाजोद गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें से सुमित्रा एवं छोटूराम की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जयपुर रेफर कर दिया। 

पुलिस जानकारी के अनुसार नवलसिंह वाली ढाणी तन जाजोद में दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर हल्की कहासुनी हुई थी कि प्रथम पक्ष के छोटू राम जाट ने आरोप लगाया कि धर्मेंद्र जाट अपने कुछ साथियों से मिलकर घर पर आया व पूरे परिवार पर लाठी सरियों से हमला कर दिया जिससे उसके परिवार सहित मारपीट में 5 लोग घायल हो गए जिनमें से सुमित्रा देवी तथा छोटूराम की हालत नाजुक होने पर उन्हें जयपुर रैफर कर दिया।  वही जमीनी विवाद के झगड़े की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक पक्ष के 5 लोगों को हिरासत में लिया। एसआई अशोक सिंह शेखावत ने बताया कि सुबह झघड़े के बाद मौके पर से दूसरे  पक्ष के धर्मेंद्र सुभाष,जयपाल सुरेंद्र तथा महेंद्र पांचों को हिरासत में लेकर मामले की पूछताछ कर सभी को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

पुलिस थाने में प्रथम पक्ष के छोटू राम जाट ने पर्चा बयान के आधार पर पुलिस थाने में धर्मेंद्र पुत्र बद्री प्रसाद निवासी जाजोद तथा सुभाष पुत्र फूल चंद निवासी फुटाला सहित अन्य के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने एवं तोड़फोड़ करने का मामला दर्ज करवाया है वहीं पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए नामजद दो आरोपी सुभाष व धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया वहीं अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। प्रथम पक्ष के गिरधारी लाल जाट ने दूसरे पक्ष पर यह भी आरोप लगाया कि वे चोरी डकैती के नियत से घर में घुसकर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की और बेरहमी से उनके साथ मारपीट कर मौके से गले से मंगलसूत्र 10 हजार की नगदी इत्यादि चुराकर ले जाने की बात कही है। वहींं समाचार लिखेे जाने तक दूसरेे पक्ष की ओर से कोई मामला दर्ज नहीं हुआ।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended