संजीवनी टुडे

कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने पर खंड शिक्षाधिकारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

संजीवनी टुडे 02-08-2020 18:44:35

शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले खंड शिक्षाधिकारी को जब पता चला कि उसे कोरोना ​​हुआ है तो उसने फांसी लगाकर जान दे दी।


उन्नाव। शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले खंड शिक्षाधिकारी को जब पता चला कि उसे कोरोना ​​हुआ है तो उसने फांसी लगाकर जान दे दी। रविवार को सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

कोतवाली क्षेत्र के कल्याणी देवी मोहल्ला निवासी़ सुरेश वर्मा (53) कानपुर में खंड शिक्षाधिकारी (बीईओ) के पद पर तैनात था। परिजनों के माने तो एक पखवाड़ा पहले तबियत खराब होने पर टायफाइड और कोरोना की जांच 27 जुलाई को कानपुर के जिला अस्पताल उर्सला से करायी थी। 

शनिवार की दोपहर अस्पताल से उसके पास फोन गया कि उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है। इसे बाद से वह काफी परेशान था। सुरेश ने रात को परिवार के साथ खाना-पीना खाने के बाद कमरे में चला गया और देर रात में ही उसने मौका पाकर फांसी लगाकर जान दे दी।

रविवार की सुबह पत्नी हेमलता ने पति का शव फांसी पर लटका देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी सिविल लाइन सुबोध कुमार यादव ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह खबर भी पढ़े: भाजपा नेत्री नीतू सिंह अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में हुई शामिल

यह खबर भी पढ़े: उपराष्ट्रपति ने अयोध्या में राम मंदिर के पुनर्निर्माण पर संतोष जाहिर करते हुए कहा- वैभवशाली मंदिर का होने जा रहा निर्माण

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended