संजीवनी टुडे

लगभग 15 माह पूराने ब्लाईन्ड मर्डर का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 14-09-2019 21:37:02

थानाधिकारी मीणा ने बताया कि हत्या प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी विरेन्द्र सिंह जाट को आज न्यायालय में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जायेगा तथा हत्या प्रकरण में रिमाण्ड पर लेकर अन्य आरोपियो की गिरफ्तार किया जायेगा।


सादुलपुर (ओमप्रकाश)। जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम के निर्देशानुसार एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भरतराज एवं उप पुलिस अधीक्षक महावीर प्रसाद शर्मा के स़़ुपर विजन में थानाधिकारी विजय कुमार मीणा के नेतृत्व में गठीत पुलिस टीम ने लगभग 15 माह पूराने एक ब्लाईड मर्डर प्रकरण का खुलासा कर एक आरोपी को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासील की है।

दुनिया की सबसे बड़ी तेल कंपनी पर हुआ ड्रोन हमला, लगी भीषण आग

थानाधिकारी विजय सिंह मीणा ने बताया कि 18 जून 2018 को राजगढ थाने के गांव गोठया बड़ी की रोही में प्रेम कुमार उर्फ मक्खनलाल पुत्र मुलकीराम जाति अरोड़ा (असीजा) उम्र 43 साल निासी वार्ड 08 सिवानी जिला भिवानी हरियाणा की हत्याकर शव को गाड़ी में डालकर गौठया बड़ी की रोही में डाल जाने के ब्लाईड मर्डर प्रकरण में राजगढ थााना पुलिस ने बहल हरियाणा से हत्या के आरोपी विरेन्द्र सिंह पुत्र सुमेर सिंह जाति जाट उम्र 28 साल निवासी जगराम बास पुलिस थाना बाढड़ा जिला चरखी दादरी हरियाणा के गिरफ्तार किया गया है।

थानाधिकारी मीणा ने बताया कि हत्या प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी विरेन्द्र सिंह जाट को आज न्यायालय में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जायेगा तथा हत्या प्रकरण में रिमाण्ड पर लेकर अन्य आरोपियो की गिरफ्तार किया जायेगा। प्रकरण अनुसार 18 जून 2018 को सुनिल कुमार पुत्र फकीरचन्द जाति धाणक निवासी गोठया बड़ी, जो कि गोठया बड़ी की रोही में स्थित प्रमोद कुमार की 50 बीघा भूमि में कास्त करता था ने देखा कि उसके उक्त खेत के रास्ते के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा है, नाक में खून बह रहा है तथा उसके पास माल्टा देशी शराब की खाली बोतल, कांच का गिलास, तोलिया चप्पल पास में पड़ी है तथा बदन ऊपर से नंगा तथा निचे लावर अण्डर वियर पहनी है। ये सब देख कर उसने रास्ते से जा रहे महेन्द्रसिंह जो खेत के रास्ते से जा रहा था, को मौका दिखाया एवं घटनाक्रम की जानकारी राजगढ थाना पुलिस को दी, कि कोई अज्ञात आमदी उम्र 40-50 साल को मार कर उसके खेत मंे डाला गया है तथा इस पर राजगढ थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ जूर्म धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया था। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended