संजीवनी टुडे

ब्लाइंड डबल मर्डर मिस्ट्री का पर्दाफाश: प्रेमिका दूसरे प्रेमी के साथ मिली तो दोनों को मौके पर ही उतारा मौत के घाट

संजीवनी टुडे 04-08-2020 10:21:58

जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर आठनेर थाने के अंतर्गत शनिवार को हुए दोहरे हत्याकाण्ड का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही पर्दाफाश कर आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया है।


बैतूल। जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर आठनेर थाने के अंतर्गत शनिवार को हुए दोहरे हत्याकाण्ड का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही पर्दाफाश कर आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया है।

सोमवार को पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित पत्रकारवार्ता में दोहरे हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने बताया कि  01 अगस्त 2020 की रात में हुये डबल मर्डर मिस्ट्री का खुलासा बैतूल पुलिस ने 24 घंटे में कर आरोपित को गिरफ्तार किया।

ऐसी घटी घटना
1 अगस्त 2020 को रात्रि में इंद्रदेव व कम्मोबाई की किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा धार-दार हथियार से हत्या कर दी गई। जिस पर थाना आठनेर में अज्ञात व्यक्ति के विरू़द्ध 218/2020 धारा 302 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान पुलिस को मृतिका कम्मोबाई के पूर्व प्रेमी मंगल सिंह पर शक हुआ। जिससे सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपित मंगल सिंह द्वारा बताया गया कि, पिछले कुछ दिनो से मृतिका कम्मोबाई ने मंगलसिंह से मिलना छोड़ दिया था।

ऐसे दिया घटना को अंजाम
आरोपित मंगल सिंह 1 अगस्त को रात्रि में कम्मो बाई से मिलने उसके घर गया था। घर जाकर देखा तो मृतिका कम्मोबाई घर पर नही थी। आरोपित मंगलसिंह पुत्र जवर सिंह जाति गोंड निवासी ग्राम गोंडीघोघर गुस्से में घर आया और अपनी धार-दार कुल्हाडी लेकर उसकी तलाश में निकल गया। उसने इंद्रदेव के खेत में बनी झोपडी में जाकर देखा तो इंद्रदेव व कम्मोबाई दोनो मिल गये। दोनों के बीच मारपीट हुई, जिस पर आरोपित मंगल सिंह ने दोनों की अपनी धार-दार कुल्हाडी से हत्या कर दी तथा कुल्हाडी अपने खेत में छुपा दी, जिसे पुलिस टीम द्वारा जप्त कर आरोपित मंगलसिंह को विधिवत गिरफ्तार किया गया।

यह खबर भी पढ़े: अयोध्या: इन कारणों से भूमि पूजन में नहीं शामिल होंगे वासुदेवानंद, उमा भारती, आडवाणी और जोशी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended