संजीवनी टुडे

भाजपा नेता के भतीजे को गोलियों से भून डाला

संजीवनी टुडे 07-07-2020 07:15:38

भाजपा नेता के भतीजे को गोलियों से भून डाला


अलीगढ़। जनपद अलीगढ़ के थाना पिसावा के गांव दमुआ के पास एक दुकान पर बैठे भाजपा नेता दिनेश कुमार एडवोकेट के भतीजे पर सोमवार को कार सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगने से भाजपा नेता के भतीजे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हत्यारे वारदात को अंजाम देकर मौके से भाग गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

गांव दमुआका निवासी भाजपा नेता दिनेश कुमार एडवोकेट का भतीजा सचिन पुत्र वीरपाल सिंह सोमवार को गांव से आकर नागलिया बिजना के पुल के निकट एक खाद बीज की दुकान पर बैठा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुशार उसी दुकान के सामने एक कार आकर रुकी। कार रुकते ही उसमें सवार करीब आधा दर्जन बदमाशों ने अपने साथ लाये गए हथियारों से सचिन की तरफ अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने के बाद भी सचिन जान बचाकर भागने लगा और हड़बड़ा कर कुछ दूरी पर गिर पड़ा। लेकिन बेखौफ बदमाश इतने पर भी नही रुके और सचिन के जमीन पर गिरने के बाद भी उस पर गोली चलाते रहे।वारदात को अंजाम देकर बदमाश कार में सवार होकर मौके से भाग गए। 

भाजपा नेता के भतीजे की हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। खबर पाकर मौके पर पहुंचे परिजन मौके पर पहुंच गए। इलाका पुलिस भी आ गई। मामला किसी पुरानी रंजिश का माना जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी गया। वहीं, मौत की खबर से सचिन के परिवार में कोहराम मच गया है।

यह खबर भी पढ़े: प्रेमी के साथ मिलकर अवैध संबंधों की बलि चढा दिया अपना पति, तीन गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended