संजीवनी टुडे

भाजपा नेता प्रकाश बजाज छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 19-05-2019 20:37:44


रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में बहुच‍र्च‍ित सेक्स सीडी मामले में शिकायतकर्ता रहे प्रकाश बजाज को एक मह‍िला की श‍िकायत पर रव‍िवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनको एक महिला से छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। महिला ने राजधानी के सि‍व‍िल लाइन थाने में श‍िकायत करते हुए आरोप लगाया है कि प्रकाश बजाज लगातार उसके साथ छेड़खानी किया करता है। मना करने पर धमकी भी देता है। एसएसपी शेख आरिफ ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया क‍ि मह‍िला की श‍िकायत पर मामले को पुलि‍स ने व‍िवेचना में लि‍या और एफआईआर दर्ज करने के बाद गिरफ्तारी हुई है ।

स‍िव‍िल लाइन पुल‍िस के अनुसार महिला शिकायत लेकर थाने पहुंची थी। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर धारा 506 व 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित प्रकाश बजाज को गिरफ्तार कर लिया गया है । पूरा मामला मकान की खरीदी-बिक्री का है। आरोप है कि प्रकाश बजाज से महिला ने एक मकान खरीदा था, पैसा देने के बावजूद महिला को मकान की रजिस्ट्री नहीं की जा रही है । प्रकाश बजाज भाजपा नेता के साथ-साथ कंस्ट्रक्शन के काम से भी जुड़े हुए हैं। महिला ने आरोप लगाया है कि जब प्रकाश बजाज से उसने इस बाबत संपर्क किया, तो उसके साथ छेड़खानी की गयी ।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

शिकायत पत्र में महिला ने बताया था कि प्रकाश बजाज से घर दिलाने के ल‍िए सौदा तय हुआ था।  सौदे के मुताबिक साढ़े 7 लाख रुपये नकद और ढाई लाख रुपये का चेक प्रकाश को दिया गया था। इसके अलावा बजाज ने घर फाइनेंस कराने उनके बैंक खाते का स्टेटमेंट और आइटीआर फाइल भी लिया था। महिला के अनुसार मामला 2016 का है। जब भी वह घर के बारे में बजाज से बात करती रही तो वह आनाकानी कर टालमटोल कर रहा था। गौरतलब हो कि भाजपा आईटी सेल से जुड़े प्रकाश बजाज 2017 में उस वक्त सुर्खियों में आये थे, जब सेक्स सीडी मामले में पंडरी थाने में शिकायत दर्ज की गयी थी। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की थी, बाद में इस मामले में सीबीआई जांच भी शुरू हुई थी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended