संजीवनी टुडे

बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े किया बालक का अपहरण

संजीवनी टुडे 27-09-2020 21:01:32

बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े किया बालक का अपहरण


जौनपुर। खुटहन थाना क्षेत्र अंतर्गत तिघरा बाजार में रविवार शाम घर के सामने अपने हम उम्र के साथ खेल रहे एक बालक का दो बदमाशों ने दिनदहाड़े अपहरण कर लिया। वे उसे लेकर जिला मुख्यालय की तरफ भाग गये। शोरगुल होने पर आसपास के तमाम दुकानदार जुट गए, लेकिन तब तक अपहर्ता फरार हो चुके थे। उसके परिजन कुछ भी बता नहीं पा रहे हैं। घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच कर घटना की जानकारी किए।

बाजार निवासी प्रवेश अग्रहरी का आठ वर्षीय पुत्र रिशू अपने हम उम्र पड़ोसी बबलू के पुत्र रिंचू के साथ घर के सामने खेल रहा था। तभी एक बाइक पर सवार दो युवक वहां पहुँच कर दोनों से कुछ बाते करने लगे। एक युवक ने रिशू को पैसे देकर वहां से लगभग तीन सौ मीटर दूर दुकान से गुटखा लाने को कहा। रिशू पैसे लेकर गुटखा लेने चला गया। अभी वह सौ मीटर ही आगे पहुंचा था कि पीछे से पहुंचे दोंनो बाइक सवार उसका मुंह दबाकर जबरन बाइक पर बैठा फरार हो गए। उसका साथी उन्हें बाइक पर बैठाता देख शोरगुल करने लगा। जब तक लोग मौके पर जुटते तब तक अपहर्ता जिला मुख्यालय की तरफ भाग गये। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जानकारी होते ही प्रभारी निरीक्षक विजय शंकर सिंह मौके पर पहुंच छानबीन में जुट गये। पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी भी मौके पर पहुंच गये। 

पुलिस अधीक्षक शहर डॉ संजय कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। जल्द ही बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा। इसके लिये तो टीम लगा दी गयी है। स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। 

यह खबर भी पढ़े: फेसबुक पर महिला को अश्लील मैसेज भेजने वाला छात्र गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended