संजीवनी टुडे

बिहार: होटल के बंद कमरे को पुलिस ने खोला तो रह गई दंग, मालिक सहित 3 गिरफ़्तार

संजीवनी टुडे 21-03-2018 19:51:23

सिवान। बिहार के सिवान जिले में एक लाइन होटल में स्थानीय पुलिस ने छापेमारी कर होटल में तीन लोगो को गिरफ्तार करने की खबर सामने आई है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि होटल में कमरे उपलब्ध कराए जाते थे। घटना के संबंध में बताया जाता हैं कि सिवान के छपरा मुख्य पथ पर लीलासाह पोखरा स्थित नवदुर्गा होटल पर पुलिस ने बुधवार को छापेमारी कर संदिग्ध अवस्था मे युवक- युवती को गिरफ्तार कर लिया।

नवदुर्गा मोटल में पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि वहां एक कमरे में होटल की आड़ में लड़कों को कमरे उपलब्ध कराया जाता है। इसी सूचना पर पुलिस ने होटल पर छापेमारी कर दी गई। जहां संदिग्ध अवस्था में युवक-युवती मिली इसके बाद पुलिस ने होटल के मालिक अशोक प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया।वहीं गिरफ्तार युवक सिवान टुनटुन पेट्रोल पंप के समीप इम्तियाज अहमद है। 

MUST WATCH

जबकि लड़की शहर की बताई गई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि लड़की का मेडिकल जांच एवं बयान दर्ज किया गया है की  गिरफ्तार युवक को जेल भेजा जाएगा। इस मामले में थानाध्यक्ष के बयान पर प्राथमिकी होगी।वहीं लड़की के परिजनों को बुलाकर लड़की को उनके हवाले कर दिया गया। लड़का और होटल संचालक को प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

 

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended