संजीवनी टुडे

बिहार: सिगरेट पीने से मना किया तो अपराधियों ने दो यात्रियों को मार दी गोली

संजीवनी टुडे 19-03-2018 21:35:58

गोपालगंज। बिहार में अपराधियों के बुलंद हौसले का बड़ा प्रमाण्‍ा है। ट्रेन में जब यात्रियों ने सिगरेट पीने से मना किया तो अपराधियों ने दो को गोली मार दी। यह घटना कप्तानगंज-सिवान डीएमयू ट्रेन (डीजल मल्टीपल यूनिट ट्रेन) में हथुआ रेलवे स्टेशन पर हुई। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के विशुनपुरा थाना क्षेत्र के बड़हरा खुर्द गांव निवासी राजन सोनी डीएमयू ट्रेन से छोटे भाई राजा वर्मा और मां के साथ मीरगंज नगर के हरखौली में रहने वाले अपने एक अन्य भाई के पास आ रहे थे। बोगी में उनके पास बैठे तीन युवक बार-बार सिगरेट पी रहे थे तथा इधर-उधर थूक रहे थे। परेशान होकर राजन सोनी तथा अन्य यात्रियों ने सिगरेट पीने का विरोध किया।

इस पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। इसी बीच मीरगंज नगर स्थित हथुआ स्टेशन आ गया और राजन सोनी परिवार के सदस्यों के साथ जाने लगे तभी युवकों ने पिस्तौल निकाल कर राजन सोनी पर फायर झोंक दी। गोली लगने से राजन सोनी तथा ट्रेन पकडऩे आए फुलवरिया थाना क्षेत्र के माड़ीपुर गांव निवासी विपिन कुमार घायल हो गए। अचानक फायरिंग से स्टेशन पर अफरातफरी मच गई। जब तक पुलिस उन्हें पकड़ती ट्रेन चल दी लेकिन अन्य यात्री व पुलिस भी अपराधियों की तलाश में चढ़ गए। ट्रेन में तीनों अपराधियों को पकड़ कर यात्रियों ने जमकर धुन दिया।

MUST WATCH

बड़ी मुश्किल से पुलिस ने उन्हें अपने कब्जे में लेकर उनकी जान बचाई। घटना की सूचना पर चालक ने भी नरइनिया ढाला के पास ट्रेन रोक दी। रेल पुलिस ने युवकों के पास से एक पिस्टल तथा कारतूस बरामद किए एसडीपीओ अहमद ने बताया कि गिरफ्तार युवक सिवान शहर के खुर्माबाद निवासी नंदलाल चौहान उर्फ नंदन कुमार तथा सिवान दक्षिण टोला निवासी राजन साह तथा सोनू चौहान हैं।

 

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended