संजीवनी टुडे

बिहार: नाबालिग लड़की से दुष्‍कर्म कर किया ब्‍लैकमेल, गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 24-04-2018 09:09:57


पटना। बिहार में नाबालिग लड़की को ब्‍लैकमेल करने की घटना सामने आयी है। बताया गया है की लड़की से दुष्‍कर्म किया और इसी दौरान अपनी गंदी हरकत का अश्‍लील वीडियो भी बना लिया। यह घटना आरा टाउन थाना इलाके की है। इस संबंध में लड़की की एफआइआर के आधार पर पुलिस ने आरोपित युवक बसंत सिंह उर्फ गौरव को गिरफ्तार कर लिया है।

सूत्रों के मुताबिक, आरा के टाउन थाना इलाके की एक किशोरी अपनी बहन के ससुराल शाहपुर गई थी। आरोप है कि युवक भी 16 अप्रैल को किशोरी की बहन की ससुराल गया था। वह उसे आरा के मारुति नगर इलाके में ले गया और वहां किराए के एक कमरे में रात भर रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसका वीडियो भी बना लिया।

मात्र 29.21 लाख में जगतपुरा जयपुर में 100 वर्गगज में विला Call: 9314301194

जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है की बसंत एवं किशोरी के बीच पहले से जान-पहचान थी। किशोरी का आरोप है कि युवक ने उसे शादी का झांसा देकर संबंध बनाया और बाद में इन्कार कर दिया। दूसरी ओर युवक ने दुष्‍कर्म के आरोप को बेबुनियाद बताया है। वह टाउन थाना के मझौंवा गांव निवासी रामपति ङ्क्षसह का पुत्र है। सोमवार को सदर अस्पताल में किशोरी का मेडिकल कराया गया।

MUST WATCH

पुलिस ने दुष्कर्म के साथ-साथ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। दलित उत्पीडऩ की भी दफा लगाई गई है। युवक पर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने के दौरान वीडियो बनाने व ब्लैकमेल करने और धमकी देने के आरोप लगाए गए हैं।

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended