संजीवनी टुडे

बिहार: चुनाव से पहले बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 01-10-2020 12:43:11

बिहार की राजधानी पटना में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की और मंडल उपाध्यक्ष राजेश कुमार झा उर्फ राजू बाबू की बाइक सवार हमलावरों ने दिन दहाड़े क्रूरता से हत्या कर दी।


पटना। बिहार की राजधानी पटना में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की और मंडल उपाध्यक्ष राजेश कुमार झा उर्फ राजू बाबू की बाइक सवार हमलावरों ने दिन दहाड़े क्रूरता से हत्या कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक, अपराधियों ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब भाजपा नेता सुबह टहलने के लिए घर से निकले थे। बाइक सवार अपराधियों ने बेउर थाना क्षेत्र के तेज प्रताप नगर इलाके में सीताराम उत्सव हॉल के पास इस घटना को अंजाम दिया।

सूत्रों के मुताबिक अपराधियों ने भाजपा नेता राजू बाबू के कनपटी में पिस्टल सटाई और गोली मार दी। गोली लगते ही राजू बाबू घायल होकर गिर पड़े, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही बेउर थाना कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक प्रॉपर्टी डीलर का भी काम करते थे। हालांकि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि भूमि विवाद के चलते अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया।

यह खबर भी पढ़े: Unlock-5 :15 अक्टूबर से खोले जा सकते हैं स्कूल, राज्य सरकारों को निर्णय लेने की छूट, अभिभावकों की मंजूरी अनिवार्य

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended