संजीवनी टुडे

बिहार/ मां और दो बच्चों की हत्या से सिहर उठे लोग, सऊदी अरब में नौकरी करता है महिला का पति

संजीवनी टुडे 21-02-2020 15:34:05

पूर्वी चंपारण जिले के चकिया थाना क्षेत्र के हरपुर किशुनी गांव में गुरुवारकी देर रात मां और उसके दो बच्चों की हत्या कर दी गई। शुक्रवार को घर में ही एक साथ तीन शव मिलने से लोग सिहर उठे।


पटना। पूर्वी चंपारण जिले के चकिया थाना क्षेत्र के हरपुर किशुनी गांव में गुरुवारकी  देर रात मां और उसके दो बच्चों की हत्या कर दी गई। शुक्रवार को घर में ही एक साथ तीन शव मिलने से लोग सिहर उठे। फिलहाल हत्‍या का कारण का पता नहीं चल पाया है। महिला का पति नूर आलम सऊदी अरब में नौकरी करता है।

जानकारी के अनुसार नूर आलम का साला अनवर मियां शुक्रवार को अपनी बहन से मिलने हरपुर किशुनी गांव पहुंचा। जब वह घर पर पहुंचा तो देखा कि बहन रूखसार खातून तथा उसके दो बच्चों छह वर्षीय मासूम और आठ वर्षीय शबाना के शव पड़े हुए हैं और आसपास खून के धब्बे हैं। तत्काल उसने इसकी सूचना पुलिस के साथ ही पड़ोसियों को दी।

अनवर मियां ने बताया कि उसका पति नूर आलम सऊदी अरब में नौकरी करता है। उसने फोन पर बताया कि गुरुवार की शाम सात बजे पत्‍नी से बात हुई थी, लेकिन रात नौ बजे फिर कॉल करने पर उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद मैं बहन के घर पहुंचा तो मुख्य दरवाजा बंद था, लेकिन पीछे का दरवाजा खुला था। 

अनवर ने बताया कि ऐसा लगता है कि तीनों की गला दबाकर हत्‍या की गई है। साथ ही उसकी बहन के सिर पर किसी चीज से प्रहार किया गया है। आशंका है कि घटना के बाद अपराधी पीछे के दरवाजे से भाग निकले। 

सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे चकिया के डीएसपी शैलेंद्र कुमार ने मौके का जायजा लिया और लोगों से पूछताछ की। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए तीनों शवों को सदर अस्पताल भेज दिया। उन्होंने कहा पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है। हत्यारे किसी भी हालत में बख्शे नहीं जाएंगे।

यह खबर भी पढ़ें: यूपी/ पत्नी की लालसा पूर्ण करने को युवक ने किया बच्चे का अपहरण, बच्चे को सही सलामत पाकर परिवार में लौटी खुशियां

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended