संजीवनी टुडे

भोपाल: कोरियर कंपनी के कर्मचारी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 07-08-2020 17:02:38

राजधानी भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र अंतर्गत 11 मील इलाके में शुक्रवार को सुबह एक युवक का उसके घर में खून से लथपथ शव बरामद हुआ है।


भोपाल। राजधानी भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र अंतर्गत 11 मील इलाके में शुक्रवार को सुबह एक युवक का उसके घर में खून से लथपथ शव बरामद हुआ है। बताया गया है कि युवक की लकड़ी से पीट-पीटकर हत्या की गई है और उसका चेहरा बुरी तरह बिगाड़ दिया गया है, ताकि उसकी पहचान न हो सके। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार, युवक की पहचान 25 वर्षीय संदीप मालवीय के रूप में है। बताया गया है कि वह 11 मील स्थित एक निजी कोरियर कंपनी में कर्मचारी था और वह कंपनी के 11 मील स्थित वेयरहाउस के पीछे बने कमरे में रहता था। पुलिस ने बताया कि कोरियर कंपनी में काम करने वाला बैरागढ़ निवासी एक अन्य युवक संदीप पाटिल शुक्रवार सुबह 5.30 बजे आफिस की चाबी लेने के लिए वेयरहाउस पहुंचा, जहां कमरे में संदीप मालवीय का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। संदीप पाटिल ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी जोन 2 संजय साहू, थाना प्रभारी निरंजन शर्मा, एसडीओपी अमित मिश्रा द्वारा मौके पर पहुंच गए और आवश्यक कार्रवाई की गई। पुलिस ने बताया कि मृतक के चेहरे पर लकड़ी से वार किये गए थे। बताया गया है कि उसके साथ भोपाल के ईश्वर नगर चूनाभट्टी निवासी 20 वर्षीय साहिल चरार पुत्र आत्मराम चरार भी रहता था। हादसे के बाद से ही साहिल फरार है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है और फरार युवक की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है।

यह खबर भी पढ़े: मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी, अब तक 951 लोगों की हो चुकी मौत

यह खबर भी पढ़े: कैलाश चौधरी ने कहा- राजस्थान को 14 अगस्त को मिलेगी गहलोत सरकार के कुशासन से मुक्ति

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended