संजीवनी टुडे

बेटी के प्रेमी ने भांजे व दोस्त के साथ मिलकर की थी वृद्ध महिला की हत्या, गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 18-07-2019 19:27:57

थाना रामगढ़ पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने वृद्ध महिला सुखदेवी की हत्या कर दो लाख की लूट करने वाले तीन हत्यारोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है।


फिरोजाबाद। थाना रामगढ़ पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने वृद्ध महिला सुखदेवी की हत्या कर दो लाख की लूट करने वाले तीन हत्यारोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है। सुखदेवी की हत्या उसकी ही पुत्री के प्रेमी ने अपने भांजे व दोस्त के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने आरोपितों से वारदात के दौरान लूटी हुई नकदी भी बरामद की है।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल ने बताया कि रामगढ़ क्षेत्र के अन्तर्गत उत्तम नगर में 13 जुलाई को बदबू आने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बंद मकान में चारपाई से सुखदेवी पत्नी स्व. सूबेदार का शव बरामद किया था। 

मृतका के भांजे अप्पू ने पुलिस को बताया कि था उसकी मामी सुखदेवी ने कुछ दिन पूर्व ही जनपद मैनपुरी में अपने प्लाट को बेचा था जिसकी रकम भी घर पर रखी हुई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द करते हुये रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। एसएसपी ने बताया कि गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर हत्या को अंजाम देकर दो लाख रुपये की नकदी लूटने वाले तीनों हत्यारोपितों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार हत्यारोपित अमर बाबू पुत्र रामदयाल जाटव, विक्रम उर्फ बन्टू पुत्र राजकुमार व अन्तराम पुत्र रामदयाल हैं। पकड़े गये हत्यारोपितों के कब्जे से 1.62 लाख की नकदी व एक जोड़ी पायल बरामद की है। 

एसएसपी ने बताया कि पकड़े गये हत्यारोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार किया है। उन्होंने बताया कि हत्यारोपित अमर बाबू मृतका सुखदेवी की पुत्री का प्रेमी है। उसे ही महिला द्वारा प्लाट बेचे जाने की जानकारी हुई थी। उसने अपने भांजे व साथी के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया और फिर घर में रखी दो लाख की नकदी लूटकर फरार हो गये। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended