संजीवनी टुडे

शराबी पिता से तंग आकर बेटे ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम...

संजीवनी टुडे 17-09-2020 12:52:36

थाना मुनी की रेती के अंतर्गत ब्यासी पुलिस चौकी के निकट एक शराबी पिता से तंग आकर उसके बेटे ने पेड़ से लटकर आत्महत्या कर ली। यह घटना ब्यासी चौकी क्षेत्र के बडीर गांव की है।


ऋषिकेश। थाना मुनी की रेती के अंतर्गत ब्यासी पुलिस चौकी के निकट एक शराबी पिता से तंग आकर उसके बेटे ने पेड़ से लटकर आत्महत्या कर ली। यह घटना ब्यासी चौकी क्षेत्र के बडीर गांव की है। मृतक परिवार का इकलौता चिराग था।

ब्यासी चौकी पुलिस के मुताबिक पुलिस को बडीर गांव से सूचना मिली कि गांव के पास खेत में पेड़ से एक युवक लटका है। सूचना मिलतेे ही चौकी प्रभारी दुर्गेश कोठियाल पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने पेड़ से लटके शव को नीचे उतारा। शव को कब्जे लेकर पीएम के लिए एम्स भेज दिया है।

चौकी प्रभारी ने बताया कि पूछताछ करने पर मृतक की पहचान धीरज 19 पुत्र रविंद्र राणा रूप में हुई है। वह 12वीं कक्षा का छात्र था। पूछताछ करने पर पता चला कि उसका पिता शराबी है। जिसकी वजह से घर पर आए दिन क्लेश होनेेेे के साथ परिजनों से मारपीट होती थी। जिस वजह से वह परेशान चल रहा था। लिहाजा इसी कारण उसने आत्महत्या की होगी।

पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का स्पष्टीकरण होगा। फिलहाल मौत की वजह का कोई अन्य कारण नहीं बताया जा रहा है। वहीं युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद घर में मां और बहिनों का रो रोकर बुरा हाल है।

यह खबर भी पढ़े: युद्ध जैसी तैयारियों के बीच 33 साल बाद सबसे ज्‍यादा अलर्ट पर चीनी सेना, भारत भी पूरी तरह सतर्क

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: फिल्म 'सीरियस मैन' का टीजर आउट, 2 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended