संजीवनी टुडे

पुलिस के लिए सिरदर्द बना बेगूसराय का कुख्यात अपराधी विकास गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 27-11-2020 19:33:48

पुलिस के लिए सिरदर्द बना बेगूसराय का कुख्यात अपराधी विकास गिरफ्तार


बेगूसराय। बेगूसराय और समस्तीपुर जिला के सीमावर्ती क्षेत्रों में लूट के विभिन्न वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुके अपराधी विकास कुमार उर्फ बबलू को समस्तीपुर जिले की रोसड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।बेगूसराय जिला के छौड़ाही निवासी विकास की गिरफ्तारी मालीपुर पेट्रोल पंप के समीप से हुई है। रोसड़ा डीएसपी शुक्रवार को बताया कि विकास उर्फ बल्लू बेगूसराय जिले के खोदाबंदपुर, गढ़पुरा, बखरी तथा समस्तीपुर जिले के रोसड़ा, हसनपुर, बिथान एवं विभूतीपुर समेत विभिन्न थाना क्षेत्र में हथियार के बल पर लूट एवं अपहरण सहित कई संगीन वारदातों को अंजाम दे चुका है। 

करीब दो माह पहले रोसड़ा के एक होटल में लूट की घटना को अंजाम देने का फिराक में था। लेकिन गुप्त सूचना पर पहुंची पुलिस की छापेमारी में वह भाग निकला, जबकि बेगूसराय जिला के बखरी निवासी एक महिला अपराधी को गिरफ्तार किया गया था।

डीएसपी ने बताया कि समस्तीपुर और बेगूसराय जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में लूट, अपहरण जैसी घटना को अंजाम देने वाला शातिर अपराधी विकास शराब तस्करी में भी संलिप्त है तथा ग्रुप बनाकर अपने अन्य सहयोगी के साथ मिलकर अलग अलग थाना क्षेत्र में जाकर घटनाओं को अंजाम दिया करता था। पूछताछ में कई खुलासे हुए हैं तथा उसके अन्य सहयोगी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

यह खबर भी पढ़े: CWC बैठक में अहमद पटेल और तरुण गोगोई को दी श्रद्धांजलि, उनके योगदान को किया याद

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended