संजीवनी टुडे

पुरानी रंजिश के चलते पहले फोड़ी युवक की आंख और फिर किया ये खौफनाक काम...

संजीवनी टुडे 21-01-2020 13:37:15

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक सनसनीखेज मामला यूपी के देवरिया से सामने आया है, जहां पुरानी रंजिश में एक युवक की आंख फोड़ने एवं कान काटने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दायर कर लिया है।


देवरिया। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक सनसनीखेज मामला यूपी के देवरिया से सामने आया है, जहां पुरानी रंजिश में एक युवक की आंख फोड़ने एवं कान काटने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दायर कर लिया है। 

प्राप्त खबरों की माने तो, पुलिस आरोपितों को पकड़ने हेतु  लगातार कोशिशें कर रही है किन्तु वह पकड़ में नहीं आए। मामले में गंभीर रूप से जख्मी युवक को हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार जारी है। 

यह खबर भी पढ़े:अपनी ही नाबालिग बेटी से रेपकर फरार हुआ कलयुगी बाप, मामा ने बताई खौफनाक सच्चाई...

प्राप्त सूचना की माने तो, ''मामला देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाना इलाके के बलटिकरा गांव का है। यहां 10 जनवरी की शाम को ग्राम के रहने वाले आशीष दुबे अपने भाई विकास दुबे संग चौराहे से घर लौट रहा था उसी दौरान राह में ग्राम के ही राजन दुबे एवं मोनू चौहान ने आशीष को घेर लिया व चाकू और सरिया से वर कर दिया। 

वार में आशीष गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद आरोपियों ने चाकू से उसकी एक आंख निकाल ली एवं कान भी काट लिया। जैसे-तैसे उसके घरवालों ने उसका पहले स्थानिय स्तर पर उपचार कराया, किन्तु हालत नाजुक देख उन्होंने जख्मी को हैदराबाद के एक बड़े अस्पताल में भर्ती कराया है।''

मामले में पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल सिंह के मुताबिक, ''आशीष के भाई की लिखावट पर मोनू पुत्र विश्वनाथ चौहान, राजन व विकास दुबे पुत्रगण रामाश्रय दुबे निवासी रामपुर कारखाना के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है एवं शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended