संजीवनी टुडे

ट्रक खरीदने के लिए उधार लिये पैसे मांगने पर मारपीट, जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

संजीवनी टुडे 15-06-2019 20:24:46

राजगढ थाना पुलिस ने जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय से एक व्यक्ति द्वारा दिये गये परिवाद में ट्रक खरीदने के लिए उधार लिये गये रूपयों के मांगने पर उसके साथ मारपीट करने एवं पांच हजार रूपये छिन्ने के आरोप का मामला दर्ज किया है।


सादुलपुर। राजगढ थाना पुलिस ने जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय से एक व्यक्ति द्वारा दिये गये परिवाद में ट्रक खरीदने के लिए उधार लिये गये रूपयों के मांगने पर उसके साथ मारपीट करने एवं पांच हजार रूपये छिन्ने के आरोप का मामला दर्ज किया है। थानाधिकारी नरेश निर्वाण ने बताया कि श्रवण पुत्र मल्लूराम निवासी मलकीसर लूणकरणसर ने दर्ज परिवाद में बताया कि उसके स्व पिता मल्लूराम पुत्र चन्द्राराम ने भगवानाराम पुत्र गुगनराम जाति नायक निवासी वार्ड 02 राजगढ को उसके भाई जगदीश के सामने 10 अगस्त 2017 को ट्रक खरीदने के लिए दो लाख साठ हजार रूपये दो रूपये प्रति सैकड़े के हिसाब से ब्याज पर दिये थे तथा उसका परमेसरी नोट लिखा गया था।

बाद में उसके पिता मल्लूराम की मृत्यू के बाद कई वर्षों तक लिखा गया परमेरसरी नोट नहीं मिला मगर 18 मई 2019 को पैसे ब्याज पर देने की एवज में लिखा गया गुम परमेरसरी नोट घर की सफाई करते समय मिल गया। कृष्ण कुमार, ओमप्रकाश, भगवानाराम पुत्र गुगनराम, कमला पत्नी भगवानाराम मलकीसर शादी मे आये हुए थे तब उनसे पैसे मांगने पर उसके साथ मारपीट की तथा कृष्ण कुमार ने गाडी पीछे भगाई व पांच हजार रूपये निकाल लिये। जैसे ही परिवादी 05 जून 2019 को पैसे लेने राजगढ आया ओर अपने रिस्तेदारों के घर पर रूका तो उक्त लोग वहां आ गये ओर उसके साथ मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ दिये ओर बोले की परमेसरी नोट उनको दे दे वरना जान से मार देंगे। फिर 09 जून 2019 को वह अपनी पत्नी के साथ राजगढ थाने में रिपोर्ट देने आया तो उक्त लोग पुनः रास्ते में धमकी दी कि मरना चाहता है तो थाने में जाना।

जिसकी पुलिस को रिपोर्ट देने पर पुलिस ने उसके  पाबन्द कर छोड़ दिया तथा दो महिने पहले दस हजार रूपये भगवानाराम नायक ने परिवादी को दिये तथा बाकी पैसे एक माह बाद ब्याज सहित लोटाने का वादा किया मगर अभी पैसे नहीं दे रहा है। पुलिस ने जूर्म धारा 341,323,382 भा.द.स. के तहत मामला दर्ज कर जंाच प्रारंभ करदी है।              

More From crime

Trending Now
Recommended