संजीवनी टुडे

बरेली : मारपीट के मामले में साक्षी के ​पति अजितेश समेत दो गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 30-05-2020 17:20:41

मारपीट के मामले में साक्षी के ​पति अजितेश समेत दो गिरफ्तार


बरेली। प्रेमनगर पुलिस ने राजेंद्र नगर में रामजानकी मंदिर के पास बीच सड़क पर मोटर साइकिल सवार छात्र को पीटने के मामले में भाजपा विधायक की बेटी साक्षी से प्रेम विवाह करने वाले अजितेश और उसके साथी को गिरफ्तार किया है। जनकपुरी में रहने वाले दीपांशु ने बताया कि उसके पिता का मेडिकल स्टोर है। शुक्रवार की रात को वह दादा की दवा लेकर लौट रहा था। रामजानकी मंदिर के पास एक तेज रफ्तार कार ने उसकी मोटर साइकिल में टक्कर मार दी, उसने विरोध किया।

थोड़ी दूर पर कार रुकी और उससे भाजपा विधायक की बेटी साक्षी से प्रेम विवाह करने वाले अजितेश अपने साथी और गनर के साथ उतरा। आरोप है कि अजितेश नशे में था और उसने अपने दोस्त वैभव गंगवार के साथ मिलकर गाली-गलौज करते हुए मुझे मारने पीटने लगा। इस वहां मौजूद लोगों ने इसकी वीडियो भी बना ली। सूचना पर पुलिस पहुंची और सभी को थाने ले आयी। इस दौरान अजितेश ने थाने में हंगामा शुरु कर दिया। पुलिसकर्मियों से धक्का-मुक्की भी की।

प्रेमनगर के थाना प्रभारी बलबीर​ सिंह का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर अजितेश पर मारपीट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। नशे में होने की बात सामने आने पर  उसका शारीरिक मेडिकल भी कराया गया है। उसके साथ मौजूद गनर के बयान लिये जा रहे हैं। वहीं, अजितेश ने भी इस मामले की जानकारी पत्नी साक्षी को दी है। उसने इसके पीछे साक्षी के पिता भाजपा विधायक का हाथ होने का आरोप लगाया है। 

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में 31 मई के बाद भी जारी रहेगा रात्रिकालीन कफ्र्यू : मुख्यमंत्री

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री ने दिए 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षाएं कराने के निर्देश

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended