संजीवनी टुडे

बैंक अफसर ने की पत्नी की हत्या, मारने के बाद कटवाया कोबरा सांप से, जानें पूरी कहानी

संजीवनी टुडे 04-12-2019 19:16:32

दिल्ली बैंक अफसर अमितेश पटेरिया ने अपनी पत्नी शिवानी पटेरिया की हत्या कर दी है। गर्लफ्रेंड के लिए अपनी पत्नी के खिलाफ एक हत्या के लिए एक खौफनाक साजिश रची, जिससे जानकार तो आप हैरान हो जायेंगे।


इंदौर। एक बैंक अफसर ने गर्लफ्रेंड के लिए अपनी पत्नी के खिलाफ एक हत्या के लिए एक खौफनाक साजिश रची, जिससे जानकार तो आप हैरान हो जायेंगे। लेकिन बैंक अफसर ने अपनी प्लानिंग को अंजाम तक पंहुचा ही दिया, उसने प्लानिंग के लिए राजस्थान के अलवर से कोबरा सांप लेकर आया था। यह वारदात को अंजाम  मध्यप्रदेश के इंदौर में दी गई है।

यह भी पढ़े:  प्रयागराज में सरकारी डाक्टर पर किडनी निकालने का मुकदमा दर्ज

दरअसल, दिल्ली बैंक अफसर अमितेश पटेरिया ने अपनी पत्नी शिवानी पटेरिया की हत्या कर दी है। बता दे, अमितेश के दो बच्चे भी हैं, पत्नी के साथ पिछले कई वर्षों से उसका नहीं बन रहा था। परिजनों ने बताया कि उसने कई बार पहले भी मारने की कोशिश की है, शिवानी इंदौर के संचार नगर एक्सटेंशन स्थिति अपने ससुराल में था, अमितेश दिल्ली में पोस्टेड है। शिवानी के भाई ने आरोप लगाया है कि वह दिल्ली से बहन को मारने के लिए ही आया था। 

69.jpg

ऐसा बताया जा रहा है कि दिल्ली स्थित ऑफिस में कार्यरत एक लड़की से उसका अफेयर चल रहा है, इसलिए उसने पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए एक महीने पहले ही प्लानिंग की थी। जिसके तहत अपने बच्चों को उसने अपने पिता के साथ घूमने के लिए बाहर भेज दिया था। हालाँकि पुलिस के अनुसार अमितेश पटेरिया ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस के समक्ष उसने कहा है कि पत्नी की हत्या के लिए वह कई दिनों से प्लानिंग कर रहा था। 

BANK

उन्होंने बताया कि मैंने सांप से कटवाकर हत्या करने की योजना बनाई ताकि किसी को शक नहीं हो सके। इसके लिए वह दिल्ली से चलते वक्त राजस्थान के अलवर से कोबरा लाया, ताकि पुलिस और परिजन को गुमराह कर सके। उन्होंने कहा, प्लानिंग के तहत पिता के साथ बच्चों को घूमने के लिए भेज दिया। फिर सो रही पत्नी का तकिए से मुंह दबाकर मार डाला। उसके बाद चिमटे से सांप का मुंह पकड़ पत्नी के हाथ पर कटवाया, फिर मरा हुआ सांप उसके बगल में रख दिया। 

BANK

अमितेश ने बताया कि अपने किराएदार के साथ मिलकर पत्नी को एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा, वहां उसने डॉक्टरों से कहा कि सांप काट लिया, लेकिन इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शिवानी के परिजनों का कहना है कि इस साजिश में अमितेश की बहन भी शामिल थी। बता दे, उसकी शादी को अभी नौ साल हुए है, शादी के दो साल तक तो सब कुछ ठीक ठाक था, लेकिन सात सालों से दोनों में विवाद था। शिवानी इंदौर स्थित ससुराल में ही रहती थी, परिजनों ने कहा वह दहेज के लिए भी बेटी को प्रताड़ित करता था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended