संजीवनी टुडे

यार्ड में खड़ी बांद्रा अजमेर रेल लगेज बोगी में मिली युवक की लाश

संजीवनी टुडे 04-12-2020 08:51:27

यार्ड में खड़ी बांद्रा अजमेर रेल लगेज बोगी में मिली युवक की लाश


अजमेर। अजमेर के आदर्शनगर रेलवे स्टेशन यार्ड में खड़ी बांद्रा अजमेर रेल लगेज बोगी में गुरुवार सुबह युवक की लाश मिली। पुलिस ने हत्या का संदेह व्यक्त करते हुए युवक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस आस पास के सीसीटीव फुटेज तलाश कर हत्यारों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। युवक बुधवार रात से घर से गायब बताया जा रहा है। 

युवक की शिनाख्त आदर्शनगर स्थित विज्ञान नगर निवासी भूपेश सैनी के रूप में की जा रही है। घटना को लेकर अजमेर आदर्श नगर थाना पुलिस, रेलवे पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल स​क्रिय हो गए है। पुलिस घटना की तह तक पहुंचने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। युवक के बुधवार शाम से घर से गायब होने के बाद से उसके क्षेत्र में लोगों से सम्पर्क करने अथवा किन किन स्थानों पर वह उठा बैठा करता था अथवा बीती रात गया था सभी साक्ष्यों व सुराग को पाने में पुलिस व सुरक्षा बल अधिकारी जुट गए हैं। 

मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है जो कि अपेक्षित सुराग कब्जे में करने में जुटी है। युवक की हत्या के संदेह को लेकर पुलिस उसके पीछे मूल वजह को भी जानने में जुटी है। अभी तक इस बात को खुलासा नहीं हो सका है कि युवक की किससे रंजिश थी अथवा रंजिश की क्या वजह रही होगी। पुलिस जांच जारी है। 

यह खबर भी पढ़े: मास्क न पहनने वालों से Covid Center में सेवा करवाने के हाईकोर्ट के फैसले पर रोक

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended