संजीवनी टुडे

बांदाः अपना कुकर्म छुपाने के लिए प्रेमी-प्रेमिका ने मासूम को मार डाला

संजीवनी टुडे 22-10-2020 20:26:11

अपना कुकर्म छुपाने के लिए प्रेमी-प्रेमिका ने मासूम को मार डाला


बांदा। प्रेमी प्रेमिका रंगरेलियां मना रहे थे, जिन्हें आपत्तिजनक अवस्था में आठ वर्षीय बालक ने देख लिया। उक्त बालक उनके प्रेम प्रसंग को उजागर न कर दे, इस भय से दोनों ने मिलकर बच्चे की गला घोंट कर हत्या कर दी। गुरूवार को पुलिस ने प्रेमी प्रेमिका सहित तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर बच्चे की हत्या का पर्दाफाश कर दिया।

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि ग्राम चैसड़ निवासी राजेश कुमार पुत्र चुनवा ने 19 अक्टूबर को थाने में सूचना दी थी कि उसके आठ वर्षीय पुत्र को किसी ने गायब कर दिया है। अगले दिन 20 अक्टूबर को आठ वर्षीय प्रिंस का शव पड़ोस में ही घर के पीछे कोठरी में पराली में दबा हुआ मिला। शव बरामद करने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। जांच के दौरान पाया कि मासूम के पिता को किसी व्यक्ति द्वारा फोन करके बच्चे को अगवा करने की जानकारी दी गई थी। कॉल डिटेल साक्ष्यों से ज्ञात हुआ कि अंकित कुशवाहा पुत्र आनंद कुमार कुशवाहा निवासी ग्राम चैसड़ का प्रेम प्रसंग पड़ोस में रहने वाली महिला सतरूपा पत्नी जीतेंद्र कुशवाहा के साथ चल रहा था। 

घटना वाले दिन खेलते खेलते प्रिंस सतरूपा के घर पहुंच गया तथा दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया। अंकित और शतरूपा ने प्रिंस को पकड़ लिया और गला दबाकर मार डाला। पुलिस द्वारा साक्ष्य संकलन कर अंकित, शतरूपा तथा छोटा गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया और तीनों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त सामग्री टेप तथा मोबाइल बरामद कर लिया।

यह खबर भी पढ़े: सीएम योगी की भ्रष्टाचार पर बड़ी कार्रवाई, पूर्व जिला कमांडेंट होमगार्ड लखनऊ बर्खास्त

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended