संजीवनी टुडे

हैदराबाद के बाद राजस्थान से आई बुरी खबर, युवती के साथ 4 लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार

संजीवनी टुडे 05-12-2019 00:00:00

हैदराबाद में बलात्कारकी घटना के बाद अब अलवर में युवती से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है, मामला शहर के बीचोंबीच का है। अलवर के महिला थाने में एक युवती ने 4 जनों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार की एफआईआर दर्ज कराई है।


जयपुर। हैदराबाद में बलात्कारकी घटना के बाद अब अलवर में युवती से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है, मामला शहर के बीचोंबीच का है। अलवर के महिला थाने में एक युवती ने 4 जनों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार की एफआईआर दर्ज कराई है। जांच अधिकारी डीएसपी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि एक युवती ने अलवर शहर के राठ नगर निवासी ओमप्रकाश व उसके दोस्तों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। 

यह भी पढ़े: पुलिस भी असमंजस, आरोपी और बच्ची में से एचआईवी पॉजिटिव कौन, जानें हकीकत

दरअसल, युवती ने रिपोर्ट में लिखा कि रविवार रात करीब नौ बजे वो भगत सिंह सर्किल से गुजर रही थी, वहां ओमप्रकाश उनके साथियो के साथ मिले। ओमप्रकाश उसे ऑटो में बैठाकर कम्पनी बाग के पास गली में ले गए और ऑटो खड़ा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। युवती ने कहा- में ओमप्रकाश को पहले से जानती है और वो उससे शादी करना चाहती थी। किसी बात को लेकर उसके बीच झगड़ा हो गया। 

वही, पुलिस ने रिपोर्ट के बाद युवती का मेडिकल कराया है,  युवती के वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ बयान लिए गए।  बयान में युवती तीन अन्य युवकों के घटना में शामिल होने से इनकार कर रही है। युवती ने जो एफआईआर लिखवाई, उसके बयान एफआईआर से अलग है। वहीं पुलिस का कहना है कि युवती के कोर्ट में 164 के बयान कराए जाएंगे। अलवर जिले में महिलाओं के साथ होने वाले अपराध नहीं थम रहे। 

बता दे, अलवर प्रदेश में महिलाओं के लिए जयपुर के बाद दूसरे नम्बर पर असुरक्षित है। जिले में इस साल जनवरी से लेकर अक्टूबर तक 328 बलात्कार के मामले दर्ज हो चुके हैं। वहीं थानागाजी में हुए सामूहिक बलात्कार की घटना ने प्रदेश में ही नहीं, बल्कि पूरे देश में अलवर की छवि को नकारात्मक बना दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended