संजीवनी टुडे

कोरोना के खौफ में ओडिशा से आई बुरी खबर, मकान मालिक ने महिला डॉक्टर को दी रेप की धमकी

संजीवनी टुडे 30-03-2020 18:07:26

कोरोना वायरस के खतरे के बीच देश भर में डॉक्टर, नर्स और स्वास्थ्य कार्यकर्ता कोरोना से संक्रमित लोगों का इलाज अपनी जान जोखिम में डाल कर कर रहे हैं। हालांकि, इस बीच ओडिशा के भुवनेश्वर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है।


नई दिल्ली। देश में अब तक कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 1200 के पार हो गई है। राहत भरी खबर ये है कि कोरोना के 102 मरीज स्वस्थ्य भी हो चुके हैं। देशवासियो के लिए कोरोना के साथ अपनी जिंदगी को दाव पर लगाकर डॉक्टर लोगो का इलाज कर रहे है। लेकिन ओडिशा से एक महिला डॉक्टर को घर खाली करने का दबाव बनाया जा रहा है। यही, नहीं डॉक्टर को रेप की धमकी दे रहे है। बता दे, महाराष्ट्र (215) और केरल (202) दोनों ही राज्यों में कोविड-19 के मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ रही है।

दरअसल, कोरोना वायरस के खतरे के बीच देश भर में डॉक्टर, नर्स और स्वास्थ्य कार्यकर्ता कोरोना से संक्रमित लोगों का इलाज अपनी जान जोखिम में डाल कर कर रहे हैं। हालांकि, इस बीच ओडिशा के भुवनेश्वर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एम्स की एक महिला डॉक्टर पर घर खाली करने का दबाव डाला जा रहा है। साथ ही बलात्कार की भी धमकी दी जा रही है। यह महिला डॉक्टर भुवनेश्वर के एम्स में जूनियर डॉक्टर के रूप में काम करती है। इस मामले में स्थानीय पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

एफआईआर में महिला डॉक्टर ने आरोप लगाया है कि जिस सोसायटी में रहती है, वहां एक शख्स पिछले एक हफ्ते से उसे परेशान कर रहा है और घर छोड़ने को कह रहा है। यही नहीं, कुछ दिन पहले उसे रेप की धमकी भी दी गई। इसके बाद उसने पुलिस में मामला दर्ज कराने की ठानी।

इस महिला डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि वह पिछले कई सालों से इस सोसाइटी में रह रही है। उसने आरोपी को बताया वह कोरोना वायरस संक्रमित लोगों के संपर्क में नहीं है। हालांकि, इसके बावजूद वह मानने को तैयार नहीं था और घर छोड़ने का दबाव बनाया जाता रहा। इस बीच सोसायटी की ओर से भी महिला डॉक्टर के खिलाफ मामल दर्ज कराया गया है। इसमें आरोप लगाया गया है कि महिला डॉक्टर के परिजनों ने सोसायटी के ऑफिस के सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार किया।

यह भी पढ़े: कोरोनावायरस: अमेरिका में सामाजिक दूरियों संबंधी निर्देश 30 अप्रैल तक बढ़ाए, 2469 लोगों की जा चुकी जान

यह भी पढ़े: 25 करोड़ के डोनेशन पर अक्षय कुमार ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'ये मेरी तरफ से नहीं..

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended