संजीवनी टुडे

आजमगढ़ : रंजिश में पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या, गांव में फोर्स तैनात

संजीवनी टुडे 13-08-2020 22:47:17

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के घुड़सहना नाऊपुर गांव में प्रधानी चुनाव को लेकर गुरुवार की देर शाम को अधेड़ और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी


आजमगढ़। देवगांव कोतवाली क्षेत्र के घुड़सहना नाऊपुर गांव में प्रधानी चुनाव को लेकर गुरुवार की देर शाम को अधेड़ और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। पिता और पुत्र की मौत के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रर्दशन शुरु कर दिया। गांव की तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गयी। पुलिस के अधिकारी लोगों को शांत कराने के प्रयास में जुटे हुए हैं।

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के घुड़सहना नाऊपुर ग्राम पंचायत के रसूलपुर दुधहर गांव के ग्राम प्रधान लाल बहादुर यादव और हीरालाल के बीच ग्राम प्रधानी चुनाव को लेकर रंजीश चल रही थी। 

इसी रंजिश को लेकर गुरुवार की शाम को करीब छह बजे घर के बाहर खड़े हीरालाल उर्फ मिठाई यादव (50 वर्ष) और उनके पुत्र तेज यादव को गोली मार दी गई , जिससे दोनों पिता-पुत्र गंभीर रुप से घायल हो गये। परिजनों के लोग जब तक अस्पताल ले जाने की व्यवस्था करते कि हीरालाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि उनके पुत्र की लालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर दम तोड़ दिया।

इस घटना से पूरे गांव में तनावपूर्ण की स्थिति उत्पन्न हो गयी। मृतक के ​परिवार और ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे। सूचना पाकर मौके पर पुलिस के कई अधिकारी पहुंचे और ग्रामीणों को शांत कराने में जुट गये। पुलिस के आलाधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर जमा हुए हैं।

यह खबर भी पढ़े: आवारा पशुओं से किसान अपनी फसल को बचाने के लिए इस योजना का ले सकते है लाभ

यह खबर भी पढ़े: Andhra Pradesh Corona Update: 24 घंटे में 9,996 नए मामले दर्ज, जबकि 82 लोगों की हो चुकी मौत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended