संजीवनी टुडे

धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार आटोमोबाइल सेल्समैन ने की आत्महत्या, 5 पुलिसकर्मी निलंबित

संजीवनी टुडे 07-05-2019 18:25:29


गरियाबंद।  धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार आटोमोबाइल सेल्समैन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। न्यायालय में पेश होने से पहले टॉयलेट के रोशनदान में अपनी शर्ट का फंदा बनाकर फांसी लगा ली । घटना के बाद पुलिस विभाग ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टीआई सहित 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 बता दें कि पांडुका पुलिस ने जायका ऑटोमोबाइल के सेल्समैन सुनील श्रीवास को धोखाधड़ी के मामले में सोमवार को गिरफ्तार किया था। मंगलवार को न्यायालय में पेश करने से पहले ही उसने आत्महत्या कर ली।

बताया जा रहा है कि उसने सुबह 8 बजे शौचालय जाने की बात कही और उसके बाद वहां से लौट आया | लेकिन दोबारा 9 बजे शौचालय जाने की बात कही। तैनात पुलिस कर्मचारी उसके बाहर निकलने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन लंबे समय बाद भी जब वह बाहर नहीं निकला तो लोगों को शंका हुई | बाद में लोगों ने थाने के अन्य स्टाफ के साथ मिलकर दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया और छज्जे के ऊपर से शौचालय के अंदर प्रवेश किया तो वह फंदे पर लटका मिला। 

मौके पर पहुंचे एएसपी ने बताया कि घटना को गंभीरता से लेते हुए टीआई समेत 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है, वहीं मामले की न्यायिक जांच का आदेश दे दिया गया है। पुलिस के अनुसार ग्राम लोहरसी थाना पाण्डुका निवासी सेवकराम साहू (50) पिता बुद्धु राम साहू ने जायका आटोमोबाइल अभनपुर के सेल्समैन सुनील श्रीवास के खिलाफ ठगी की शिकायत की थी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

आरोपित ने सेवक राम को नई गाड़ी बिना फाइनेंस के दिलाने के नाम पर उसके द्वारा दिए 6 लाख 37 हजार रुपये शोरूम में जमा करने की बजाए स्वयं खर्च कर लिया। वहीं पुरानी गाड़ी की फाइनेंस की गई रकम को अपने खाते में ट्रांसफर कराकर जमा नहीं किया।

More From crime

Trending Now
Recommended