संजीवनी टुडे

चाची का अपहरण, जेठ के लडक़े ने बंधक बनाकर किया यौन शोषण

संजीवनी टुडे 13-05-2019 15:45:27


जोधपुर। जिले लोहावट पुलिस थाना क्षेत्र से अगवा हुई एक महिला के साथ उसके जेठ के लडक़े ने बंधक बनाकर तीन चार दिन तक यौन शोषण किया। गुमशुदगी के बाद पुलिस ने महिला को रविवार को दस्तयाब किया। मगर आरोपी हाथ नहीं लगा है। सोमवार को पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाया। अभियुक्त की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

लोहावट थानाधिकारी सुनील ताडा ने बताया कि गांव से महिला के गुमशुदा होने पर तलाश प्रारंभ की गई तथा विशेष टीम का गठन किया गया। टीम को महिला के जैसलमेर होने की तकनिकी आधार पर जानकारी मिली। इस पर टीम ने जैसलमेर में एक घर पर दबिश देकर महिला को दस्तयाब किया। 

पूछताछ में महिला ने बताया कि रिश्ते में उसका जेठूता ललित उसका अपहरण कर जैसलमेर लेकर गया तथा डरा धमकाकर उसके साथ एक किराए के मकान में 3-4 दिनों तक लगातार दुष्कर्म किया तथा बंधक बनाकर रखा। इस संबंध में लोहावट थाने में पीडि़ता के पति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 6 मई को रात्रि को उसके परिजन शादी में खाना खाने गए थे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

रात्रि में 11 बजे उसके परिवार की महिलाएं व उसकी पत्नी खाना खाकर वापस आ गए। वह परिवार के अन्य पुरुष सदस्यों के साथ शादी समारोह में ही रुके हुआ था। सुबह के समय जब घर आए तो घरवालों ने बताया कि रात को लगभग 3 से 4 बजे के आसपास उसकी पत्नी घर से लापता हो गई।

More From crime

Trending Now
Recommended