संजीवनी टुडे

घर में घुसकर मां-बेटी से जबरदस्ती करने का प्रयास, विरोध किया तो सिर मुंडवाकर घुमाया

संजीवनी टुडे 28-06-2019 12:15:34

बिहार के वैशाली जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना प्रकाश में आई है, जहां छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने एक मां-बेटी का सिर मुंडवाकर गांव में घुमाया।


पटना। बिहार में घर में घुसकर छेड़खानी का मामला समक्ष आया है। ये मामला वैशाली जिले के भगवानपुर का है। जहां छेड़खानी का विरोध करने पर एक माता-पुत्री का सिर मुंडवा दिया गया। 

dgdfg

वहां के एसएचओ के मुताबिक, 'कुछ लोग पीड़ित के घर में घुसे एवं उसकी पुत्री संग छेड़खानी करने लगे। जब उन्होंने विरोध किया तो वार्ड मेंबर खुर्शीद ने एक हजाम को बुलाया एवं उनके सिर मुंडवा डाले। 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया।'

घर में घुसकर की पिटाई 
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, बिहारी गांव में थोड़े मनचलों ने घर में घुसकर एक युवती संग जबरदस्ती करने की कोशिश की।  इस बीच लड़की की माता ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने लड़की तथा उसकी माता का सिर मुंडवा दिया। तत्पश्चात दोनों को सरेआम गांव में घुमाया गया। 

dgdfg

भगवानपुर के थाना प्रभारी संजय कुमार ने बीते वीरवार को कहा कि पीड़िता के बयान पर भगवानपुर थाना में इस मामले पर एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें 5 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उन्होंने कहा कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है एवं पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। इस घटना के पश्चात से ग्राम में तनाव का माहौल बना हुआ है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From crime

Trending Now