संजीवनी टुडे

महिला की गोली मारकर हत्या का प्रयास, पति पर लगाया आरोप

संजीवनी टुडे 20-02-2020 22:23:15

थाना बसई मौहम्मदपुर क्षेत्र अन्तर्गत गुरुवार की सांय घायल अवस्था में लहूलुहान हालत में पड़ी महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। महिला ने पति पर ही गोली मारने का आरोप लगाया है।


फिरोजाबाद। थाना बसई मौहम्मदपुर क्षेत्र अन्तर्गत गुरुवार की सांय घायल अवस्था में लहूलुहान हालत में पड़ी महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। महिला ने पति पर ही गोली मारने का आरोप लगाया है। 

थाना मटसेना क्षेत्र के गांव नगला घना निवासी शिवानी (25) पत्नी पिंकी जयपुर में अपने पति के साथ रहती है। शिवानी ने बताया की वह कुछ दिन पूर्व शिकोहाबाद में अपनी ननद की शादी समारोह में भाग लेने पति के साथ फिरोजाबाद आयी थी। शिवानी अपने पति से जयपुर जाने की जिद कर रही थी जबकि पति शिकोहाबाद में यही रहना चाहता था। आरोप है की गुरुवार की सांय शिवानी को उसका पति पिंकी जयपुर ले जाने की कहकर घर से ले आया और फिर गुस्से में आकर उसने शिवानी को गोली मार दी। जिससे वह घायल हो गयी। 

घटना को अंजाम देने के बाद पिंकी उसे थाना वसई मौहम्मदपुर क्षेत्र अन्तर्गत पड़ा छोड़कर फरार हो गया। किसी तरह सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इस सम्बन्ध में एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया की महिला को उसके पति ने गोली मारकर घायल किया है आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है। 

यह भी पढ़े: निजी स्कूल में 11वीं की छात्रा से सीनियर छात्र ने किया दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

यह भी पढ़े: खूंटी जेल में परिणय सूत्र में बंधे प्रेमी युगल

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended