संजीवनी टुडे

बहला—फुसलाकर ले गये बच्चे से किया कुकृत्य करने का प्रयास, किंतु सफल न हो सकें तो..., शव बरामद

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 19-10-2019 22:13:50

शहर कोतवाली के मोहल्ला भदईयापुरा निवासी दीपक कुशवाहा के आठ साल के बेटे हर्ष का शव नाले से बरामद किया गया। हर्ष को अज्ञात लोग द्वारा बहला—फुसलाकर अपने साथ ले गये थे


ललितपुर। उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक लापता आठ वर्षीय बालक का शव शनिवार को नाले से बरामद किया गया। पुलिस अधीक्षक मिर्जा मंजर बेग ने बताया कि शहर कोतवाली के मोहल्ला भदईयापुरा निवासी दीपक कुशवाहा के आठ साल के बेटे हर्ष का शव नाले से बरामद किया गया। हर्ष को अज्ञात लोग द्वारा बहला—फुसलाकर अपने साथ ले गये थे, जिसकी खोजबीन के लिए कई टीमे गठित कर दी गई थी। कोतवाली पुलिस, स्वाट टीम और सर्विलांस की तीन टीम गठित कर गुमशुदा बालक की तलाश की जा रही थी।

इस संबंध में मोहल्ले के ही निवासी संजू कुशवाहा, सुनील कुशवाहा और हरी कुशवाहा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे थे, पूछताछ में उन्होंने बताया कि जब बालक घर के बाहर खेल रहा था, तभी उसे बुला लिया और उसके साथ कुकृत्य करने का प्रयास किया किंतु सफल न हो सकें। बच्चे के विरोध करने पर और अपने अपराध को छिपाने के लिए उन्होंने बालक की गला दबाकर हत्या कर दी और हत्या करने के तुरंत बाद लाश को बोरे में भरकर शहर से पांच किलोमीटर दूर सूनसान नाले में फेंक आये।

यह खबर भी पढ़ें: ​प्रदेश में अगले 48 घंटे के दौरान भारी वर्षा का अनुमान, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

उन्होंने बताया कि पुलिस और परिवारजन को भ्रमित करने के लिए कुछ दिन पूर्व लूटे गये मोबाइल का प्रयोग करके बालक के पिता को फोन कर फिरौती का ढोंग रचा, ताकि उन लोगोंं पर कोई शक न कर सकें। अभियुक्तों की निशानदेही पर बच्चे का शव नाले से बरामद किया गया। साथ ही घटना में प्रयुक्त मोबाइल और सिम कार्ड भी बरामद कर लिया गया। तीनों आराेपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended