संजीवनी टुडे

हिसार में पेट्रोल पंप पर सो रहे कर्मचारियों पर हमला, मैनेजर की मौत, दो अन्य घायल

संजीवनी टुडे 25-09-2020 18:58:20

हिसार में पेट्रोल पंप पर सो रहे कर्मचारियों पर हमला, मैनेजर की मौत, दो अन्य घायल


हिसार। हिसार के सिरसा रोड पर स्थित एक पेट्रोप पंप पर सो रहे पंप मैनेजर व अन्य कर्मचारियों पर वीरवार देर रात अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। इस हमले में पंप मैनेजर की मौत हो गई जबकि दो अन्य कर्मचारी गंभीर रूप से घायल है, जिनका​ निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने इस घटना की ​कड़ी निंदा करते हुए आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है। 

पुलिस के अनुसार सिरसा रोड पर स्थित एमएस गोयल बद्रस पेट्रोप पंप पर हनुमान, बृजेश व श्याम व शिवचरण रात को सोए हुए थे। बताया जा रहा है दो कर्मचारी पेट्रोल पंप के बाहर सोए हुए थे जबकि पंप मैनेजर हनुमान कमरे के अंदर तथा कर्मचारी शिवचरण कमरे के पिछले हिस्से में सोया हुआ था। पुलिस के अनुसार हमलावरों ने कमरे में सोए हुए मैनेजर पर तेजधार हथियार या हथोड़े से हथियार से हमला किया और बाद में बाहर सोए हुए कर्मचारियों पर हमला किया। पंप मैनेजर हनुमान ने मौके पर ही दम तोड दिया जबकि दोनों घायलों बृजेश व श्याम को हिसार के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। 

पेट्रोल पंप मालिक संजय गोयल का कहना है कि शायद कोई लूटपाट के इरादे से पंप पर आया हो और इन कर्मचारियों के रहते सफल न होने पर इस घटना को अंजाम दिया हो। उन्होंने बताया कि मृतक की जेब से तथा गल्ले रुपये भी गायब है। पेट्रोल पंप माालिक संजय गोयल का कहना है कि वे वीरवार शाम को घर चले गए थे। आज सुबह साढे सात बजे सूचना मिली आपके कर्मचारी बेहोश पड़े है। वे पेट्रोल पंर पर पहुचे जिसमें देखा कि हनुमान की मौत हो चुकी है जबकि दो अन्य घायल अवस्था में है।

घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी अशोक कुमार व सदर थाना प्रभारी मनोज कुमार भी मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। हिसार पेट्रोल पंप एसोसिएसन के अध्यक्ष राजकुमार सलेमगढ व सचिव अजय खरींटा भी मौके पर पहुंचे और घटना की निंदा करते हुए पुलिस प्रशासन से मांग की है कि हमलावरों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। 

यह खबर भी पढ़े: फरीदाबाद में किसानों ने किया कृषि बिल का विरोध, जमकर की नारेबाजी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended