संजीवनी टुडे

शादी के स्टेज पर प्रेमिका को दूसरे शख्स के साथ देख प्रेमी ने किया ऐसा...

संजीवनी टुडे 13-03-2019 11:21:48


रायबरेली। प्रेमिका की दूसरे के साथ हो रही शादी से बौखलाए प्रेमी ने मंगलवार देर रात शादी के स्टेज पर ही प्रेमिका को गोली मार दी और बाद में खुद को गोली मार ली। दोनों की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई, घटना के बाद हड़कंप मच गया है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

बछरांवा कोतवाली क्षेत्र के गजियापुर निवासी पुत्तीलाल की बेटी आशा(22) वर्ष की मंगलवार को शादी थी। बारात उन्नाव जनपद के कुसहरी से आई थी। देर रात करीब 1 बजे वरमाला का कार्यक्रम था दूल्हा और दुल्हन दोनों स्टेज पर बैठे थे। इसी बीच दुल्हन का प्रेमी गांव का ही रहने वाला ब्रजेन्द्र पुत्र जागेश्वर अचानक स्टेज पर पहुंच गया। 

जब तक लोग कुछ समझ पाते उसने अपने चाचा की लाइसेंसी बंदूक से दुल्हन को गोली मार दी और बाद में खुद को स्टेज पर गोली मार ली। स्टेज पर ही दोनों खून से लथपथ गिर पड़े। शादी की खुशियां मातम में बदल गई। दोनों को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई। दिल दहलाने वाली इस घटना के बाद हड़कंप मच गया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक शशिशेखर सिंह व पुलिस बल के साथ पहुंचे। पुलिस अधीक्षक के अनुसार मामले की व्यापक स्तर पर जांच की जा रही है।

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended