संजीवनी टुडे

एएसआई ने किया महिला सब इंस्पेक्टर के साथ दुष्कर्म

संजीवनी टुडे 12-01-2019 17:18:16


पलवल। खाकी को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। कानून के रखवाले ने ही पुलिस महकमे की पूरी तरह से धज्जियां उड़ा कर रख दी। कानून के इस रखवाले ने ऐसी घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है कि उसने पुलिस के काम व नाम को पूरी तरह से डूबा दिया। पुलिस की साफ छवि को कलंकित करने वाले इस पुलिसकर्मी के इस कारनामे से पुलिस प्रशासन में पूरी तरह से हड़कंप मचा दिया है। नूंह में तैनात एक एएसआई ने अपनी ही सीनियर महिला एसआई के साथ दुष्कर्म किया है। पीड़ित महिला एसआई की शिकायत पर नूंह महिला थाना पुलिस ने शनिवार को आरोपी एएसआई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। फिलहाल आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

आरोप है कि नूंह में 2005 से 2015 तक तैनात एक महिला सब इंस्पेक्टर के साथ साढ़े तीन साल तक शादी का झांसा देकर आरोपी एएसआई ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जून 2015 में महिला सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एक शिकायत आरोपित एएसआई सिंह के पास आई। इस दौरान आरोपित एएसआई ने महिला थानेदार से संबंध बनाने का दबाव बनाया। साथ ही नौकरी खत्म करने का डर भी दिखाया। इस दौरान आरोपित एएसआई का घर पर आना-जाना हो गया। 

29 सितम्बर 2018 को एएसआई सिंह ने शादी के नाम पर शारीरिक संबंध बनाए। लगातार नौकरी जाने का डर दिखाते हुए कई बार दुष्कर्म किया। इस बीच दिसम्बर 2015 में महिला सब इंस्पेक्टर का पलवल तबादला हो गया, लेकिन यहां भी एएसआई का आना-जाना लगा रहा। पीड़िता के परिजनों को मामले की जानकारी होने पर पंचायत भी हुई। 27 अप्रैल 2018 को एएसआई ने फिर घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो एएसआई सिंह ने वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली। 25 मई 2018 को पीड़िता को गला दबाकर जान से मारने की कोशिश भी की गई। इसके बाद पीड़िता ने 20 अगस्त 2018 को पुलिस को शिकायत दी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलिस को शिकायत देने के बाद शादी करने का आश्वासन दिया। जिसके चलते शिकायत वापस ली गई। 4 दिसम्बर 2018 को आरोपी एएसआई ने कोई भी रिश्ता नहीं रखने की बात कह दी। जिसके बाद पीड़िता ने शुक्रवार को नूंह महिला थाना पुलिस को एएसआई सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। महिला थाना एसएचओ सुशीला देवी ने कहा कि शिकायत मिलते ही आरोपित एएसआई सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपित को जल्द गिरफ्तार करेगी।

sanjeevni app

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended