संजीवनी टुडे

शर्मसार : मकान दिलाने का झांसा देकर पिता के दोस्त ने किया दुष्कर्म

संजीवनी टुडे 17-09-2020 14:07:23

ईटखेड़ी थाना क्षेत्र में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। 42 साल के एक आरोपित ने अपने दोस्त की बेटी को मकान दिलाने का झांसा देकर उसके साथ ज्यादती की।


भोपाल। जिले के ईटखेड़ी थाना क्षेत्र में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। 42 साल के एक आरोपित ने अपने दोस्त की बेटी को मकान दिलाने का झांसा देकर उसके साथ ज्यादती की। आरोपित ने मुंह बंद करने के लिए युवती को 200 रुपये भी दिए। किसी तरह आरोपित के चंगुल से छूटी पीड़िता ने थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने गुरुवार सुबह आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार निशातपुरा निवासी 28 वर्षीय युवती के पिता की करीब 8 महीने पहले मौत हो चुकी है और वह अकेली ही रहती है। पिता की मौत के बाद से उनके दोस्त रमजानी उर्फ रमजान का उसके घर आना-जाना बढ़ गया। बुधवार को युवती ने रमजान से दूसरी जगह किराए का मकान दिलाने की बात कही। इस पर वह उसे अपने साथ ईटखेड़ी स्थित अपने मकान ले गया। पानी पिलाने के बहाने वह उसे घर के अंदर ले आया। यहां उसने उससे दुष्कर्म किया। 

पीड़िता का कहना है कि घटना के बाद आरोपित ने उसे धमकाते हुए 200 रुपये दिए। मुंह बंद रखने के लिए डराया भी। वहां से किसी तरह निकली पीड़िता ने ईटखेड़ी थाने में रमजान के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई। थाना प्रभारी करण सिंह के अनुसार, आरोपित को गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। 

यह खबर भी पढ़े: युद्ध जैसी तैयारियों के बीच 33 साल बाद सबसे ज्‍यादा अलर्ट पर चीनी सेना, भारत भी पूरी तरह सतर्क

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: फिल्म 'सीरियस मैन' का टीजर आउट, 2 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended